BidupurBiharCrimeNationalVaishali
Trending

बर्चस्व बनाने को लेकर आधा दर्जन मनचले बदमाशो ने घटना को दिया अंजाम

न्यूज़ डेस्क, बिदुपुर। अपना बर्चस्व बनाने को लेकर आधा दर्जन मनचले बदमाशो ने दरवाजे पर चढ़कर गाली गलौज मारपीट व गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। हालांकि गोलीबारी की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नही है। मामले को लेकर बिदुपुर थाने के दिलावरपुर पूर्ब निवासी प्रमोद कुमार ने शीतलपुर चकमैगर गांव के गोलू कुमार और रामदौली गांव के लगन कुमार समेत पांच अन्य के बिरुद्ध बिदुपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी।

दर्ज प्राथमिकी में आरोप है कि हरवे हथियार से लैस उक्त लोगो ने दरवाजे पर चढ़ कर जबरन घर मे घुस गया और गाली गलौज करने लगा । इतना ही नही जब गाली देने से मना किया तो पूरे परिवार के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। हो हल्ला सुन कर पत्नी जब बीच बचाव कराने आयी तो गोलू ने उसे भी नही बख्शा और मारपीट कर सोने का चेन छीन लिया और जान मारने की नीयत से गोलू ने पिस्तौल से फायर करना शुरू किया।

गोली चलते ही हमलोग घर से बाहर भाग गए। गोली की आवाज सुन कर जब आसपड़ोस के लोग जुटे तो ग्रामीणों को आते देख उक्त सभी बदमाश भागने लगे। इसी क्रम में रामदौली के लगन कुमार को ग्रामीणों ने भागते हुए पकड़ लिया और फ़ौरन पुलिस को सूचना दिया। सूचना पाते ही बिदुपुर पुलिस घटनास्थल पहुच गयी और लगन कुमार को हिरासत में लिया एवं घटनास्थल से एक एभेंजर बाइक बीआर31जेड 7797 और दो खोखा बरामद कर अपने साथ ले गयी।

बर्चस्व की लड़ाई में दरवाजे पर चढ़ कर मारपीट की घटना घटी है मामले में एफआईआर दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया । बिनय प्रताप सिंह थानाध्यक्ष बिदुपुर

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: