BiharCrimeMahuaNationalVaishali
Trending

महुआ में 72 घण्टे के अंदर आधा दर्जन घरों में चोरी

चोरी की बढ़ते घटना से लोगों में दहशत

महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही पंचायत के मंगुराही गांव में गुरुवार की देर रात चोरों ने एक ही साथ तीन घरों मैं चोरी की घटना को अंजाम देते हुए लाखों की संपत्ति की चोरी कर भागने  सफल रहे । मिली जानकारी के अनुसार मंगुराही पंचाहत के मंगुराही गांव निवासी रामजी शर्मा, शत्रुघ्न शर्मा सहित मो मोमिन के घरों से चोरों ने घर का ताला काटकर आभूषण, कपड़ा सहित लाखों की संपत्ति को चुरा ले गए ।

बताया जाता है कि चोर सबसे पहले रामजी शर्मा के घर में पीछे के गेट से प्रवेश कर बंद कमरों को ताला तोड़कर घर मे रखें अटैची, बक्सा आदि को  घर के पीछे खेत मे ले जाकर उसका ताला तोड़कर उमसें रखें गहने, कपड़े नगदी रुपये समेत लाखों की संपत्ति चोरी कर भाग निकले । गृहस्वामी को चोरी की घटना की जानकारी तब लगी जब घर के सभी सदस्य शुक्रवार की सुबह सो कर उठे । घर में अत्र तत्र बिखड़े सामान को देख सभी हतप्रभ रह गए। घर में चोरी का एहसास होते हैं परिवार के सदस्यों में कोहराम मच गया वहीं महिलाएं रोने पीटने लगे वही घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के दर्जनों लोगों की पूरी परिवार के घर पर जुट गई वहीं स्थानीय जिला परिषद अशोक कुमार अकेला पंचायत समिति सदस्य श्यामसुंदर चौधरी समेत अन्य लोगों ने घटना की जानकारी और परिवार को सांत्वना दी। घटना की जानकरी महुआ पुलिस को दी गई ।

पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर मामले कि विवेचना कर रही है । गौरतलब हो कि बीते 72  घण्टे अंदर चोरों  ने करीब आधा दर्जन घरों में चोरी की घटना को अंजाम देते हुए लाखों रुपए की संपत्ति पर हाथ फेरकर  भाग निकलने में सफल रहे। क्षेत्र में बढ़ते चोरी की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है।। वहीं चोरी की घटना में लगातार बढ़ोतरी से  ग्रामीणों में भय के साथ साथ काफी आक्रोश देखा जा रहा है ।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: