BiharCrimeNationalRaghopurVaishali
Trending

राघोपुर के फतेहपुर में नर्स के घर से जेवर एवं नगद रुपए की चोरी

घटना राघोपुर थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर, लोगों में आक्रोश

राघोपुर-राघोपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर पंचायत में एएनएम के घर में भीषण चोरी। चोरों ने लगभग ₹800000 के गहना एवं कीमती सामान चुरा कर ले गए।घटना राघोपुर थाना से 100 मीटर की दूरी पर स्थित अरविंद सिंह के मकान में रह रहे एएन एम उर्मिला कुमारी के रूम की है।सूचना के बाद भी लगभग 2 घंटे बाद पुलिस पहुंची। स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है। थाना से आसपास हुई चोरी के बाद स्थानीय पुलिस पर भी प्रश्नचिन्ह खड़ा हो रहा है। मिली जानकारी अनुसार फतेहपुर पंचायत के अरविंद सिंह के मकान में राघोपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत एएनएम उर्मिला कुमारी रहती है।

बीते शुक्रवार की रात लगभग 9:00 बजे खाना खाकर ड्यूटी करने पीएससी चली गई।सुबह जब अपने घर लौटी तो में गेट खोलकर अंदर गई तो तीन रूम का दरवाजा खुला हुआ था और सामान सब इधर-उधर बिखरा पड़ा था।सूचना पर पहुंचे आसपास के लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना के लगभग 2 घंटे बाद राघोपुर थाना के एसआई सुनील कुमार मंडल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गए।घटना के संबंध में पीएससी में कार्यरत एएनएम उर्मिला कुमारी ने बताया कि रात्रि लगभग 9:00 बजे खाना खाकर ड्यूटी पर चली गई थी।

सुबह शनिवार को जब वापस आई तो मेन गेट बंद था किसी तरह खुलकर अंदर जाने पर तीनों रूम का दरवाजा खुला था एवं घर का सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था।वीआईपी में रखा सोने के अंगूठी सिकरी मंगलसूत्र ब्रेसलेट चांदी के पायल नौकरी से जुड़े कागजात एवं अन्य कई सामान गायब था।ज्ञात हो कि राघोपुर थाना क्षेत्र में बीते वर्ष में लगभग आधा दर्जन से अधिक चोरी की घटनाएं घट चुकी है पुलिस किसी मामले में उद्भेदन नहीं कर पा रही है इसको लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है। स्थानीय लोग पुलिस के खिलाफ आंदोलन के मूड में हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: