BachwaraBegusaraiBiharNational
Trending

बछवाडा़ के तीन हजार प्रधानमंत्री आवास लाभुकों की सुची प्रकाशित

राकेश कु०यादव, बछवाडा़ (बेगूसराय)। बछवाडा़ प्रखंड क्षेत्र के कुल अठारह पंचायतों में लगभग तीन हजार प्रधानमंत्री आवास के आवंटन के पश्चात पंचायतवार लाभुकों की सुची गुरूवार को प्रकाशित कर दी गयी है। बीडीओ डा० विमल कुमार नें बताया कि आवास का प्रखंड कोटा आवंटन के पश्चात पंचायतों के प्रतिक्षा सुची से नामों का प्रकाशन किया गया है। लाभुकों के सुची प्रकाशन के बाद आम लोगों के लिए आपत्ति दर्ज कराने तिथी 22अगस्त से 24अगस्त निर्धारित की गयी है।

इस अवधि के दौरान सक्रिय नागरिक वैसे लाभुकों के खिलाफ़ आपत्ति दर्ज करा सकते हैं जिन लाभुकों के पास पुर्व से पक्का मकान है , पुर्व में आवास का लाभ ले चुका है, गांव से बाहर रहता हो, दस हजार से अधिक मासिक आय है, तीन अथवा चार पहिए वाहन का मालिक है वैसे लाभुकों के खिलाफ़ आपत्ति दर्ज कराया जा सकता है। साथ हीं उन्होने लाभुकों से अपील किया कि आवास लाभ के संदर्भ में सीधे पंचायतों के आवास सहायक से सम्पर्क करें।

किसी बिचौलियों को रूपए पैसे देकर ठगी का शिकार होने से बचने की सलाह दी है । पंचायतवार जारी किए गये लाभुकों की सुची में अरवा पंचायत में कुल 83 लाभुकों के नामों का प्रकाशन किया गया है जबकि बछवाडा़ पंचायत में 134, भीखमचक में 68, विशनपुर में 163, चमथा एक में 237, चमथा दो में 102, चमथा तीन में 422, चिरंजीवीपुर में 127, दादुपुर में 228 फतेहा में 126, गोधना में 154, गोविंदपुर तीन मे 148, कादराबाद में 72, रानी एक में 181, रानी दो में 149, रानी तीन 58, रसीदपुर में 159, रूदौली 92 लाभुकों के नामों का प्रकाशन किया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: