BiharNationalPatna

पोर्टल का अभी तक सही ढंग से कार्य न करना

आखिर जिम्मेदार कौन ?

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति, पटना के विज्ञप्ति संख्या पी आर 140/2019 इंटरमीडिएट कंपार्टमेंटल सह विशेष परीक्षा 2019 में सभी विषयों एवं अधिकतम दो अनुतीर्ण विषयों में कंपार्टमेंटल के रूप में सम्मिलित होने वाले परीक्षार्थियों के परीक्षा आवेदन पत्र एवम शुल्क जमा करने के संबंध में आवश्यक सूचना के संदर्भ में उपरोक्त के लिए निर्धारित तिथि समिति द्वारा उपलब्ध वेवसाईट www.bsebinteredu.in पर दिनांक 05/04/2019 से 10/04/2019 तक ऑनलाइन भरा जाएगा तथा परीक्षा शुल्क भी जमा किया जाएगा जो कि बिना विलंब शुल्क का है परंतु दुर्भाग्यपूर्ण कहना पर रहा है कि आज दिनाँक 08/04/2019 को खबर लिखने तक समिति द्वारा प्रदान किये गए पोर्टल सही रूप से कार्य नही कर रहा है।

पोर्टल पर स्टूडेन्ट इन्फो , पेपर डिटेल्स तथा फ़ोटो और साइन भरने के ववजूद फॉर्म फील करने की प्रक्रिया आगे नही हो रही है ना ही पेमेंट ऑप्शन आ रहा है जो कि अपने आप मे दुर्भाग्यपूर्ण है।

यहां तक कि समिति द्वारा दिया गया हेल्पलाइन नंबर 0612-2230039 तथा 0612-2235161 पर सम्पर्क स्थापित करने पर फोन उठाया नही जा रहा है आखिर कैसी व्यवस्था की गई है। सवाल उठता है कि जब पूर्ण रूप से पोर्टल तैयार नही हुआ तो विज्ञप्ति कैसे निकाल दी गई और अगर निकाल भी दी गई तो अंतिम तिथि का जिक्र क्यो किया गया।

आखिर कौन है जिम्मेवार? आखिर इसकी शिकायत कौन सुनेगा ?

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: