BachwaraBegusaraiBiharCrimeNational

अपराध की योजना बना रहे चार बदमाशों को तीन देशी पिस्तौल व कारतूस के साथ पुलिस नें धर दबोचा

राकेश कु०यादव, बछवाडा़(बेगूसराय): अंधे को मिला बटेर वाली कहावत बेगूसराय पुलिस पर बुधवार की रात फिट बैठ गयी , क्यों आम तौर पर समकालीन अभियान में गिरफ्तारी की खानापूर्ति करती है । कभी-कभार तो बेल पर छुटे मुजरिमों को भी पुराने वारंट का हवाला देकर कोर्ट भेज कर औपचारिकता पुरी कर लेती है । मगर समकालीन अभियान के तहत बछवाड़ा थाना की पुलिस ने बुधवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर गुप्ता बांध सड़क के भुथरी गांव के समीप से तीन अपराधियों को दो देशी पिस्तौल, दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। वही दूसरी और गोनुचक गांव में नन्द कुमार के घर से छापेमारी कर लगभग 18 कार्टून विदेशी शराब के साथ एक पिस्तौल और कारतूस बरामद किया है।

तेघड़ा डीएसपी आशीष आनंद ने बताया कि थाना क्षेत्र के फतेहा पंचायत स्थित गोनूचक गांव में अवैध शराब का कारोबार होने कि गुप्त सूचना मिली। डीएसपी के नेतृत्व में बछवाड़ा थाना की पुलिस के द्वारा शराब के ठिकाने पर छापेमारी के लिए रवाना होने के दौरान मुरलीटोल-विद्यापति सड़क पर भुथरी गांव के समीप तीन युवक सड़क पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे, जो पुलिस वाहन को देखते ही गुप्ता बांध के नीचे जंगल के तरफ भागने लगा,पुलिस ने तत्परता के साथ भाग रहे अपराधी को खदेड़ कर पकर लिया। युवक को सर्च करने पर उसके पास से दो देशी पिस्तौल व एक जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद किया गया। तीनो युवको की पहचान दादुपुर पंचायत के रानी टोल दियारे के राम बाबु चौधरी का पुत्र संतोष कुमार, गणेश राय का पुत्र कृष्णा राय व नरेश राय का पुत्र राजेश कुमार के रूप में की गई।

वही फतेहा पंचायत के गोनूचक गांव निवासी नंद कुवंर के घर पर पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक देशी कट्टा व दो कारतूस बरामद हुआ वही उसके डेरा पर मवेशी के लिए रखे भुसे से विदेशी शराब का 180 एमएल 13 कार्टुन,750 एमएल का दो कार्टुन व टीन के पुरानी पेटी से 750 एमएल का 34 बोतल शराब बरामद किया है छापेमारी के दौरान एक कारोबारी नंदकुमार कुंवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी आशीष आनंद ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई जिसमे अपराध की योजना बना रहे तीन युवक को दो देशी कट्टा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है वही एक शराब कारोबारी को देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपित से पूछताछ की जा रही है मामले में शामिल अन्य लोगो के ऊपर भी करवाई की जायगी। छापेमारी के दौरान थानाध्यक्ष परशुराम सिंह,शशिभूषण सिंह वीरेन्द्र कुमार गुप्ता,के.के राय समेत पुलिस बल मौजूद थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: