BiharMuzaffarpurNational
Trending

तिलक मैदान रोड में धार्मिक स्थल का रेलिंग गिरा, दो मजदूर जख्मी

चंदन कुमार
मुजफ्फरपुर:नगर थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर तिलक मैदान रोड में एक धार्मिक स्थल के जीर्णोद्धार कार्य के लिए जारी तोड़फोड़ के दौरान पहली मंजिल की रेलिंग मंगलवार सुबह सड़क पर गिर गई। नीचे खड़े दो मजदूर इनमें दब गए। इसकी सूचना पर स्थानीय लोगों जुट गए। किसी तरफ मलबा से जख्मी मजदूरों को निकाला गया।

इसके बाद दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर किया गया। परिजन दोनों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले गए। दोनों बोचहां के रहने वाले बताए गए हैं।
इधर, मलबे में मजदूर के दबने की सूचना मिलते ही नगर थाने के दारोगा महेश कुमार ठाकुर मौके पर पहुंचकर छानबीन की। इस हादसे के बाद कमेटी प्रबंधन के सदस्य अंडरग्रांउड हो गए। मोतब्बली से संपर्क करने का प्रयास किया गया।

लेकिन, उन्होंने कॉल रिसिव नहीं किया। दूसरी तरफ धार्मिक स्थल के जीर्णोद्धार व रिमॉडलिंग का विरोध कर रहे दूसरे पक्ष के लोग तोड़फोड़ बंद कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर तिलक मैदान रोड में हंगामा भी किया। इससे वहां कुछ देर के लिए अफरातफरी मची रही। अबतक इस मामले में जख्मी ने पुलिस से शिकायत नहीं की है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: