NationalSultanpurUttar Pradesh

सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह सोनू के छोटे भाई यशभद्र सिंह मोनू ने तोड़ी चुप्पी,जमकर बरसे भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी पर

निसार अहमद 

सुल्तानपुर – केंद्रीय मंत्री व भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी मेनका गांधी के नामांकन के बाद पूर्व विधायक व लोकसभा गठबंधन प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह सोनू के भाई यशभद्र सिंह मोनू ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ ही दी।

दरअसल मेनका गांधी ने अपनी सभाओ को संबोधित करने के दौरान कहा कि जो 15 करोड़ देकर टिकट लेकर आएगा वो कोटेदारों और ठेकेदारों से वसूली करेगा। इसलिए ऐसे लोगों को वोट न करने की अपील की थी। जिसके बाद आज मोनू सिंह ने अपने भाई पर मेनका गांधी द्वारा दिये गए बयान को सिरे से खारिज करते हुए मेनका पर जमकर बरसे। वहीं मोनू सिंह ने कहा कि मेनका गांधी चुनाव हार रही हैं। जिससे उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।दरअसल सुल्तानपुर में बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी ने अपनी सभाओं में कहा कि जो लोग 15 करोड़ रुपए देकर टिकट लाए हैं। वो जीतने के बाद ठेकेदारों, कोटेदारों और गरीबों से वसूली करेंगे। जिस पर गठबंधन प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह सोनू के भाई यशभद्र सिंह मोनू ने आज अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मेनका गांधी पर करारा प्रहार किया। मोनू सिंह ने कहा कि 2014 में जब उन्हें हमारी जरूरत थी क्या तब हम ठेके वालो पट्टे वालों से वसूली नहीं करते थे। जो आज हमारे ऊपर आरोप लगा रही हैं।

हम लोगों ने 2014 में निस्वार्थ भाव से उनकी मदद की थी इसलिए की वह बड़ा परिवार है और क्षेत्र का विकास करेंगे। लेकिन विकास तो छोड़ दीजिए इनके यहां सम्मान भी सुरक्षित नहीं है।वहीं मोनू सिंह ने पूर्व बाहुबली विधायक पांडे से मेनका गांधी को मिले समर्थन पर कहा कि अगर हम बंदूकधारी हैं तो पवन पांडेय कौन सा दूध के धुले है हमसे ज्यादा इतिहास उनका अच्छा है। क्या किए हैं क्या नहीं किए हैं यह पूरा जनपद जनता है।वहीं मोनू सिंह इतने पर ही नही रुके उन्हों ने कि 5 साल उनका बेटा यहां से सांसद रहा तो क्यों नहीं विकास के नाम पर वोट मांग रही हैं। जब उन्होंने कुछ नहीं किया तो यह भी कुछ नहीं करेंगी। केवल यह वोटरों को धमका रही हैं। कि इसी बहाने हमें वोट मिल जाए। मोनू सिंह ने साफ तौर पर कहा कि मेनका गांधी चुनाव हार रही हैं इसलिए उनका दिमाग ठीक से काम नहीं कर रहा है और वह अपने कार्यकर्ताओं को बेइज्जत कर रही है।

वहीं मोनू सिंह ने साफ तौर पर कहा कि मेनका गांधी धर्म और जाति की राजनीत कर रही हैं और यह आपस में लड़ाने का भी काम कर रही हैं भीम आर्मी के लोग भी आज हमारे साथ आगए है और इनका पूरी तरह से हमें समर्थन मिल रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: