Breaking NewsJaisinghpurJan SamasyaNationalSultanpurUttar Pradesh
Trending

सपा नेता मेराज अहमद किसान घेरा चौपाल लगाकर गिनाई सपा की उपलब्धियां

रिपोर्ट: प्रमोद यादव, ब्यूरो चीफ, सुल्तानपुर। इसौली सुलतानपुर समाजवादी पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आदेशानुसार आज इसौली विधानसभा के चर्चित सपा नेता व पूर्व राष्ट्रीय सचिव लोहिया वाहिनी मेराज अहमद ने इसौली विधानसभा क्षेत्र के विकासखंड धनपतगंज के परसपुर व विकासखंड कुड़वार पिपरी गांव में पहुंचकर “समाजवादी किसान घेरा चौपाल” लगाकर समाजवादी पार्टी की उपलब्धियां बताई।

कार्यक्रम में क्षेत्र के किसान व पार्टी कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। वहीं क्षेत्र के लोगों में चर्चा का विषय बने इसौली विधानसभा के चर्चित सपा नेता व पूर्व राष्ट्रीय सचिव लोहिया वाहिनी मेराज अहमद खान ने किसानों व पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहाकि सपा के शासनकाल में किसान नौजवान युवा व्यापारी सभी खुशहाल थे। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक से बढ़कर एक महत्वाकांक्षी योजनाओं की शुरुआत की थी। चाहे वो महिलाओं की सुरक्षा हो या फिर कानून व्यवस्था वही छात्र छात्राओं को लैपटॉप वितरण किया गया। प्रदेश की बेटियां गरीबी के कारण अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर पाती थी उन बेटियों को कन्या विद्याधन, जैसी सुविधा दी गई।

वहीं स्वास्थ्य चिकित्सा पर भी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तरजीह देते हुए 108 102 एंबुलेंस उपलब्ध कराई प्रदेश की पुलिस को अपराध पर नियंत्रण करने के लिए 100 नंबर जैसी योजना चलाई ऐसे ही तमाम अनगिनत कार्य समाजवादी पार्टी ने पिछले 5 सालों में किया था जिन्हें शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता।श्री अहमद ने कृषि बिल को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार पर तंज कसा और कहा कि देशभर के किसान सड़क पर है काले कानून को लागू कर किसानों से उनका मालिकाना हक छीना जा रहा है समाजवादी लोग इस कानून को नहीं मानेंगे और प्रदेश व केंद्र सरकार इस काले कानून को तत्काल वापस ले अन्यथा सड़क से लेकर संसद तक इसका विरोध करते रहेंगे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ0 राम सुमिरन विश्वकर्मा ने किया। इस मौके पर नरेंद्र प्रताप यादव अखिलेन्द्र विश्वकर्मा मुख्तार अहमद फौजी मज़हर अहमद हसनैन अहमद राम बदल शुक्ला धर्मेन्द्र कोरी भगौती पाल अवनीश यादव दशरथ यादव आदि सैकड़ो लोग उपस्थित रहे ।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: