BachwaraBegusaraiBiharNational
Trending

कोर्ट के निर्नय से छुब्ध  शिक्षकों नें बीएलओ पद से दिया सामुहिक इस्तीफा

राकेश कु० यादव , बछवाड़ा ( बेगूसराय )। प्रखंड क्षेत्र के चमथा दियारा के विभिन्न बूथों पर कार्यरत बीएलओ ने उच्चतम न्यायालय के द्वारा समान काम के बदले समान वेतन मामले में शिक्षकों के विरुद्ध दिए गए निर्णय से क्षुब्ध शिक्षकों ने सोमवार को बीएलओ पद से सामूहिक रूप से अपना इस्तीफा बीडीओ डॉ विमल कुमार को सौंप दिया।

भाग संख्या 60  में कार्यरत बीएलओ सुरेंद्र पासवान,61  में सुरेन्द्र कुमार,81  में वचनदेव पासवान,82  में अनिल कुमार राम,89  में संतोष राम,92  में सौरभ कुमार, 101  में रामकल्याण साहनी, 102  में मोहम्मद कैसर इमाम,103  में राकेश कुमार, 104  में आफताब आलम, 105 में नवीन कुमार,106 में विनोद साह,107  में राजेश सहनी,110  में कालेश्वर कुमार पासवान,111  में मोहम्मद अमजद,113 में कार्यरत बीएलओ आफताब अंसारी समेत कुल 19 बीएलओ ने बीडीओ को दिये गए सामूहिक इस्तीफा पत्र में कहा है कि शिक्षकों के विरुद्ध उच्चतम न्यायालय के द्वारा दिए गए निर्णय से आहत होने एवं शिक्षा का अधिकार अधिनियम 2009 के अंतर्गत नियोजित शिक्षकों का नियोजन सिर्फ शैक्षणिक कार्य के लिए ही बताया है।

अतः उक्त अधिनियम का अनुपालन करते हुए सभी शिक्षक बीएलओ पद से अपना इस्तीफा सौंपने की वजह बताई है । मामले को लेकर जब प्रखंड विकास पदाधिकारी से संपर्क किया गया तो संपर्क नहीं हो सका।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: