BidupurBiharCrimeNationalVaishali
Trending

दस दिनों पूर्ब अपहृत बालिका बरामद

न्यूज़ डेस्क, बिदुपुर। बिदुपुर पुलिस ने दस दिनों पूर्ब एक अपहृत बालिका को हाजीपुर से बरामद कर उसे मेडिकल जांच के उपरांत 164 के बयान हेतु न्यायालय में पेशी किया लेकिन कोर्ट का समय खत्म हो जाने के कारण लड़की का बयान नही हो सका मंगलवार को फिर उसे न्यायालय में पेशी की जाएगी कांड के अनुसंधानक एएसआई शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि गत 13 अप्रैल को शीतलपुर कमालपुर से एक लड़की शिवानी कुमारी अचानक गायब हो गयी थी।

मामले को लेकर उसकी माँ रेखा देवी पति विजय कुमार सिंह ने अपनी पुत्री को बहला फुसला कर भगाने के आरोप में चांद सराय जंदाहा के राकेश कुमार जो बर्तमान में बिदुपुर प्रखंड में पदस्थापित है थाना कांड संख्या 166/19 के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी थी। आवेदन में आरोप है कि गलत काम कराने की नीयत से उनकी पुत्री को बहला फुसला कर गायब कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि मोबाइल सर्विलांस के आधार पर हाजीपुर से अपहृता को बरामद कर लिया गया है इधर थाने में अपहृता शिवानी कुमारी ने बतायी कि राकेश कुमार उसे भगा कर नही ले गया था बल्कि वह स्वेक्षा से उसके साथ गयी थी। राकेश उसके घर मे किराए पर रहता था और इसी दौरान दोनों की प्रेम हो गयी और दोनों आपसी रजामंदी से कोर्ट में शादी भी रचायी है। पुलिस ने बताया कि अपहृता को बरामद कर मेडिकल जांच कराया गया है मंगलवार को कोर्ट में पेशी की जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: