BidupurBiharBreaking NewsNationalPoliticsVaishali
Trending

सरकार आएगी दोषी पाए जाने पर साथी की तरह जायेंगे जेल: चिराग पासवान

नलिनी भारद्वाज, वैशाली ।  राघोपुर विधानसभा के बिदुपुर क्षेत्र रामदौली ग्राउंड में लोजपा उम्मीदवार राकेश रौशन के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए लोजपा नेता चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार और राजद पर जमकर बयानबाजी की। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि बिहार को बदलना है। नीतीश जी थक गए है। सवाल पूछने पर घबराते है और झूठमुठ के विकास का ड्रामेवाजी करते है। उन्देहोंने देश के पीएम से भी विकास के नाम पर  झूठ बोली। उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा की हर घर में पानी की व्यवस्था की गई है लेकिन यह सरासर झूठ है।  सीएम के सात निश्चय योजना ने सिर्फ क्रॉप्शन को बढ़ाया है। योजना से अबतक नल से जल नही मिली लेकिन उसमे धांधली जरुर हुई है।

उन्होंने कहा कि उनके एक दोस्त के पन्द्रह वर्षो के जंगलराज को बिहार की जनता झेल चुकी है। क्रॉप्शन मामले में ही उनके दोस्त जेल में है। उन्होंने लोगो से अपील किया कि अगर उन्हें बिहार सम्भालने की जिम्मेवारी देंगे तो बिहार फस्ट,बिहारी फस्ट विकसित बिहार बनाने का काम करेंगे। साथ ही नीतीश कुमार के विकास कार्यो में घपले की जांच कराएंगे और उन्हें अपने अपने दोस्त की तरह जेल की हवा खानी पड़ेगी। चिराग पासवान ने लोगो से कहा कि उन्होंने चुनावी अभियान की शुरुआत करने से पूर्व सीता माता के दर्शन और पूजा की है और जिस तरह राम मंदिर बन रहा है उसी तरह सीता माता का मंदिर भी बानाएंगे । बिहार में रोजगार के अवसर की तलाश के लिये पर्यटन के रूप में बिहार को विकसित करेंगे। बिहार में जिन्होंने जात के नाम पर बिहार को बांटने का काम किया है उसे समाप्त कर सिर्फ बिहार के विकास के लिये गरीबी की जाति का ही नाम होगा।

चिराग पासवान ने राकेश रौशन को जीत दिलाने के लिये उपस्थित जनसमूह से आश्वासन लिया और कहा कि अपने पिता रामविलास पासवान की अनुपस्थिति में बिहार के 12 करोड़ जनता के बल पर बिहार का विधानसभा चुनाव लड़ रहे है। अपने पिता को याद करते हुए उन्होंने कहा की पहली बार वे अकेले आये हैं। इससे पहले जब भी वह अकेले कही जनसभा में जाते थे तो पिताजी फोन कर  उनसे पूछते थे लेकिन अब वे नहीं पूछते। उन्होंने कहा की उनके पिताजी ने बिहार की जनता को उनके साथ छोड़ कर गए है और वे बिहार के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे ।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: