BegusaraiBiharCrimeNationalTeghra
Trending

एक ही रात तीन घरों में चोरी

अभिषेक राय, तेघङा थाना क्षेत्र के बरौनी पंचायत 2 के मधुरापुर पुवारी टोला में सोमवार की देर रात अज्ञात चोरों ने एक साथ तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पंचायत के वार्ड संख्या-13 निवासी बबलू सिंह, उमेश सिंह और वार्ड संख्या-8 निवासी संतोष झा के घर में एक ही रात एक साथ तीन घरों में चोरी की घटना की सूचना आम होते ही पूरे गाँव में हड़कम्प मच गया और देखते ही देखते घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पंचायत के पूर्व मुखिया हरिवंश सिंह, सरपंच पति निरंजन सिंह, उप प्रमुख राजेश कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता दीपक सिंह ने चोरी की घटना की सूचना तेघङा थाना पुलिस को दी.

सूचना मिलने के बाद तेघड़ा थानाध्यक्ष शरत कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर एक एक करके घटना स्थल का निरीक्षण किया तथा पीड़ित परिवारों से घटना से सम्बंधित जानकारी ली. घटना के सम्बंध में पीड़िता नन्दन देवी ने बताई की वे लोग अपने परिवार के साथ घर के छत पर सोये हुए थे. घटना की सुबह में जब सोकर उठी तो देखा कि घर में रखे पेटी बक्सा गायब है. घर के बाहर खेत में पेटी बक्सा फेंका हुआ है और उसमें रखे कपड़ा, ज़रूरी कागज़ात समेत अन्य सामान खेत में बिखड़े पड़े हुए हैं. पीड़ित नन्दनी देवी ने बताई की पेटी में रखे 500 रुपये, सोना के एक जोड़ा बाली और झुमका की चोरी हो गई. वहीं पीड़िता रामरती देवी ने बताई की घर में खिड़की दरवाज़ा नहीं लगे हैं. घटना की रात घर के सभी सदस्य एक ही कमरे में सोए हुए थे. सुबह में जब उठी तो देखा कि घर में रखे पेटी बक्सा नहीं है. घर के बाहर खेत में पेटी बक्सा फेंका हुआ है और सामान बाहर खेत में बिखड़े पड़े हुए हैं.

रामरती देवी ने बताई की पेटी में रखे आधा दर्जन सोना के नाक की नथुनी, चांदी के पायल, 10 हज़ार रुपिया नगद और एक मोबाइल की चोरी कर ली गई है. वहीं पीड़ित संतोष कुमार झा ने बताया कि घटना की रात वह एक कमरे में सोए हुए थे. सुबह उठा तो देखा कि पलँग पर रखा मोबाइल, शर्ट में रखा बैंक पासबुक और पेंट में रखा 6025 रुइया गायब है. घटना के सम्बन्ध में थानाध्यक्ष शरत कुमार ने बताया कि चोरी की इस घटना की छानबीन शुरू कर दी गई है. चोरी की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की पहचान कर उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: