BegusaraiBhagwanpurBiharNational
Trending

अलग अलग सड़क दुर्घटना में दो युवकों की  मौके पर ही मौत

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर (बेगूसराय) थाना क्षेत्र के बनवारीपुर में सड़क दुर्घटना में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत और दूसरे की घायल हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोधना निवासी सुशील साह का  22  वर्षीय पुत्र मंतोष साह का विवाह बीते 18 अप्रैल को थाना क्षेत्र के हरिचक निवासी संजय साह की बेटी से हुआ था। उक्त युवक अपने साला 15 वर्षीय मुन्ना कुमार के साथ हिरो कम्पनी की नई मोटरसाइकिल से अपने ससुराल से घर जाने के क्रम में बनबारीपुर चौक के निकट नव वाल विकास विद्यालय के पास विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात गाडी से टक्कर हो जाने से मंतोष साह की घटना स्थल पर ही मौत हो गई तथा उसका साला मुन्ना बुरी तरह घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगो के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया। टक्कर मारने वाले अज्ञात मोटरसाइकिल सवार मौका के नजाकत को देखते हुए फरार हो गए। उक्त घटना की जानकारी स्थानीय  ग्राम रक्षा दल के प्रान्तीय अध्यक्ष सिकंदर पासवान थानाध्यक्ष दीपक कुमार  को दी। सुचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई करते हुए लाश को पोस्टमॉर्टम हेतु भेजने में जुट गए थे।

विदित हो की यह मार्ग अतिव्यस्त है तथा एक लिखिया होने के साथ-साथ जाम की स्थिति हमेशा बनी रहती है। वहीं दूसरी ओर भगवानपुर संजात पथ पर नट बाबा स्थान के नजदीक ताजपुर गांव निवासी लालन चौधरी के पुत्र करीब 34 पंकज चौधरी का भी सड़क दुर्घटना में घटना स्थल पर ही मौत हो गई, बताया जाता है कि उक्त मृतक अपना ट्रेक्टर भगवानपुर बाजार के गैरेज से ठीक करवा कर ताजपुर लौट रहा था कि विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात वाहन की टक्कर से उक्त युवक ट्रेक्टर सहित सड़क किनारे बड़े गड्ढे में पलट गई जिसके नीचे दबकर उसकी तत्काल वहीं मौत हो गयी एवं टक्कर मारने वाले भागने में सफल रहा, उक्त घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों लोग वहाँ जमा हो गए।

उक्त घटना की सुचना पर ग्रामीणों की भीड़ जमा होकर उक्त सड़क को जाम कर वरीय पदाधिकारियिओ को बुलाने की मांग करने लगे, उक्त घटना की सुचना पर डी एस पी आशीष आनंद, थाना प्रभारी दीपक कुमार, ए एस आई सुमन कुमार, अंचलाधिकारी कुमार नलिनीकान्त  सहित अन्य पदाधिकारी पहुँच एवं न्याय संगत मुआवजे देने के आश्वासन के बाद पुलिस लाश को पोस्टमॉर्टम हेतु बेगूसराय भेज दिया। इधर दोनों घटनाओं के बारे में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथिमिकी की प्रक्रिया चल रही थी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: