BegusaraiBhagwanpurBiharCrimeNational
Trending

अनियंत्रित गाड़ी घर में घुसा मां, बेटा जख्मी, बेटा की स्थिति नाजुक 

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर (बेगूसराय) । मंसूरचक-दलसिंहसराय मुख्य सड़क स्थित बहुआरा मोड के निकट सोमवार की अहले सुबह करीब साढ़े चार बजे मंसूरचक से दलसिंहसराय की तरफ जा रही बराती लदी सफारी गाड़ी ने पेड़ से टकराती हुई रामप्रमोद पासवान के बीस इंची ईट की दीवार को तोर कर घर में जा घुसा, घर के अंदर सोया हुआ रामप्रमोद पासवान का 21 वर्षीय पुत्र नितीश कुमार, पत्नी तेतरी देवी जख्मी हो गयी। जख्मी तेतरी देवी को जहां हल्की चोट आयी वहीं उनके पुत्र नितीश को चिंता जनक स्थिति में बेहतर ईलाज के लिए बेगूसराय भेज दिया गया है।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के कथनानुसार चालक काफी ही तेज गति से गाड़ी चला रहा था।बहुआरा मोड के निकट जब चालक का संतुलन खो गया तो चालक गाड़ी को छोर कर भागने में सफल रहा और गाड़ी में बैठे लोग भी अपनी जान बचाते भाग गए। अगर घर के दरबाजे पर कोई सोया हुआ होता तो शायद ही उनकी जान बच पाती। सफारी गाड़ी के अंदर दो बोतल अंग्रेजी शराब भी रखा हुआ पाया गया।

दुर्घटना होने की सूचना पाते हीं आसपास के लोगों की भीड़ सड़कों पर उमड़ पड़ी। उक्त घटना को लेकर मंसूरचक-दलसिंहसराय मुख्य सड़क तीन धंटा तक बाधित रहा फिर स्थानीय लोगों के पहल पर सड़क पर आवागमन चालू किया गया। इधर दुर्घटना की सुचना मिलते ही जदयू नेत्री क्रांति कुमारी घटना स्थल पर पहुँच पीड़ित परिवार से मिलकर सरकार से उचित मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: