कार्यों में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी : प्रखण्ड विकास पदाधिकारी

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, रिपोर्ट: बिजेन्द्र कुमार, बिदुपुर। आरटीपीएस अंतर्गत राशन कार्ड से संबंधित प्राप्त आवेदनों में से कुल 43 आवेदन का समय सीमा के अंदर निष्पादित नहीं करने पर प्रखंड विकास पदाधिकारी किरण कुमारी द्वारा स्पष्टीकरण की मांग की गई है। इस बात को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि बार-बार बैठकों में कार्यों को ससमय निस्तारण करने को कहे जाने के बावजूद कर्मियों द्वारा लापरवाही बरती जा रही है जिसके कारण समय सीमा के अंदर कार्य निष्पादित नहीं हो रहा है और लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इस बात को लेकर कुतुबपुर, माइल, बिदुपुर, सहदुल्लापुर धबौली, कंचनपुर, मझौली, नावानगर, बाजीतपुर सैदात, दाउदनगर, चकठकुर्सी कुसियारी के पंचायत सचिव तथा निम्न वर्गीय लिपिक अजीत कुमार पर बिहार लोक सेवा अधिकार नियमावली 2011 के कंडिका 8 के आलोक में दंड अधिरोपित करने की अनुशंसा अनुमंडल पदाधिकारी हाजीपुर को की गई है।

Advertisement

प्रखण्ड विकास पदाधिकारी किरण कुमारी ने स्पस्ट रूप से कहा कि कार्यों में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी। आरटीपीएस अंतर्गत जो भी कार्य जो समय सीमा के अंदर निष्पादित नही होता है और जिन कर्मियों के कारण ऐसा होता है उनपर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here