नव निर्मित राजकीय अभियंत्रण महाविद्यालय बिदुपुर का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुआ उद्घाटन

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, बिदुपुर। पूर्व उप मुख्यमंत्री सह विधान सभा मे प्रतिपक्ष के नेता तेजश्वी यादव के प्रयास से उनके निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर के बिदुपुर प्रखण्ड स्थित चकसिकन्दर के मंसूरपुर कृषि फॉर्म भूमि पर करोड़ो रूपये की लागत से नव निर्मित राजकीय अभियंत्रण महाविद्यालय बिदुपुर का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से उद्घाटन किया गया।

भवन विभाग के द्वारा भव्य नव निर्मित भवन के उद्घाटन के अवसर पर कोई भी जन प्रतिनिधि के उपस्थित नही होने पर भी तरह तरह की चर्चाएं भी क्षेत्र में है। हालांकि नाम पट्टी पर स्थानीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस, स्थानीय विधायक तेजश्वी यादव, एम एल सी देवेश चन्द्र ठाकुर और भूषण राय का नाम अंकित है परन्तु कोई उपस्थित नही देखे गए। इस अवसर पर केवल भवन निर्माण विभाग के अभियंता,संवेदक आदि सहित कुछ स्थानीय राजद कार्यकर्ता गण उपस्थित देखे गए।

Advertisement

इस अवसर पर भवन निर्माण विभाग के सहायक अभियंता संजीव कुमार,कनीय अभियंता मोहम्मद आदिल हुसैन,संवेदक दिलीप कुमार सहित नव निर्मित महाविद्यालय भवन में प्रतिनियुक्त सहायक प्राध्यापक राजेश कुमार उपस्थित थे।सहायक प्राध्यापक राजेश कुमार ने बताया कि आगामी जुलाई 2022 सत्र से सिविल, मेकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स कम्युनिकेशन की पढ़ाई शुरू हो जायेगे जबकि कम्प्यूटर साइंस की पढ़ाई शुरू करने के लिए ए आई सी टी ई से स्वीकृति के लिए प्रयास जारी है।

इस नव निर्मित भवन में प्रशासनिक भवन,गर्ल्स हॉस्टल,बॉयज होस्टल,के साथ साथ अध्ययन कक्ष आदि भी आधुनिक ठंग से निर्मित है।बिदुपुर।पूर्व उप मुख्यमंत्री सह विधान सभा मे प्रतिपक्ष के नेता तेजश्वी यादव के प्रयास से उनके निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर के बिदुपुर प्रखण्ड स्थित चकसिकन्दर के मंसूरपुर कृषि फॉर्म भूमि पर करोड़ो रूपये की लागत से नव निर्मित राजकीय अभियंत्रण महाविद्यालय बिदुपुर का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से उद्घाटन किया गया।

भवन विभाग के द्वारा भव्य नव निर्मित भवन के उद्घाटन के अवसर पर कोई भी जन प्रतिनिधि के उपस्थित नही होने पर भी तरह तरह की चर्चाएं भी क्षेत्र में है।हालांकि नाम पट्टी पर स्थानीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस,स्थानीय विधायक तेजश्वी यादव,एम एल सी देवेश चन्द्र ठाकुर और भूषण राय का नाम अंकित है परन्तु कोई उपस्थित नही देखे गए।इस अवसर पर केवल भवन निर्माण विभाग के अभियंता,संवेदक आदि सहित कुछ स्थानीय राजद कार्यकर्ता गण उपस्थित देखे गए।

इस अवसर पर भवन निर्माण विभाग के सहायक अभियंता संजीव कुमार, कनीय अभियंता मोहम्मद आदिल हुसैन, संवेदक दिलीप कुमार सहित नव निर्मित महाविद्यालय भवन में प्रतिनियुक्त सहायक प्राध्यापक राजेश कुमार उपस्थित थे।सहायक प्राध्यापक राजेश कुमार ने बताया कि आगामी जुलाई 2022 सत्र से सिविल, मेकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स कम्युनिकेशन की पढ़ाई शुरू हो जायेगे जबकि कम्प्यूटर साइंस की पढ़ाई शुरू करने के लिए ए आई सी टी ई से स्वीकृति के लिए प्रयास जारी है। इस नव निर्मित भवन में प्रशासनिक भवन, गर्ल्स हॉस्टल, बॉयज होस्टल के साथ साथ अध्ययन कक्ष आदि भी आधुनिक ठंग से निर्मित है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here