जल नल कनेक्शन नही मिलने की शिकायत मिलने पर प्रखंड विकास पदाधिकारी ने किया स्थल निरीक्षण, सभी आरोप निकला बेबुनियाद

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, बिदुपुर। बिदुपुर प्रखंड अंतर्गत दिलावरपुर गोवर्धन पंचायत के वार्ड 1 का प्रखंड विकास पदाधिकारी द्वारा स्थल निरीक्षण किया गया। इस मौके पर उनके साथ मुखिया प्रतिनिधि बिट्टु कुमार, शिकायतकर्ता वार्ड सदस्य प्रियंका कुमारी, वार्ड प्रतिनिधि सह शिकायतकर्ता नवीन कुमार मौजूद थे।बताते चले कि शिकायतकर्ता द्वारा शिकायत किया गया था कि वार्ड संख्या1 में जल नल का कनेक्शन नही दिया गया है। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

इसके बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी द्वारा घर घर जाकर स्थल का निरीक्षण किया गया जिसमें पाया गया कि वार्ड संख्या 1 के प्रत्येक घर में जल नल का कनेक्शन लगा हुआ है और पानी भी समय से आ रहा है। वही दो घरों में कनेक्शन उपलब्ध होने परन्तु पानी नही आने की समस्या सामने आई।

Advertisement

जिसपर जांच में पाया गया कि पाइप फटा हुआ है जिसे ठीक कराने का निर्देश दिया गया। इस दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी द्वारा स्थानीय महिलाओं से पूछताछ भी की गई जिसमें सबों ने स्पष्ट रूप से कहा कि जल नल का कनेक्शन घर में लगा हुआ है और पानी भी समय पर आ रहा है। वहीं कहीं-कहीं जल नल के पाइप के फटने की बात कही गई जिस पर प्रखंड विकास पदाधिकारी ने इसे ठीक कराने का निर्देश दिया ।

जांच के दौरान सभी जगहों पर जल नल के कनेक्शन मिलने और पूछताछ में पानी समय पर आने की बात सामने आने पर प्रखंड विकास पदाधिकारी किरण कुमारी ने झूठा शिकायत करने पर वार्ड सदस्य की जमकर फटकार लगाई। वहीं वार्ड 7 से कुछ परिवार के आने की सूचना मिलने और जल नल के कनेक्शन नही मिलने की बात पर प्रखंड विकास पदाधिकारी ने मुखिया प्रतिनिधि को सर्वे कराकर नए कनेक्शन दिलाने की बात कही।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here