गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के दो विभिन्न जगहों से 3828 लीटर विदेशी शराब बरामद

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, जंदाहा। जंदाहा थाना पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के दो विभिन्न जगहों से 3828 लीटर विदेशी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष विश्वनाथ रामद्वारा दर्ज एफआइआर में लिखा गया है कि वे रात्रि गश्ती पर थे. उसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि धंधुआ पुल के पास शराब की खेप ले जाई जा रही है.

Advertisement

घटना के सत्यापन हेतु उक्त स्थल पर पहुंचे तो एक टाटा एसी गाड़ी सड़क के किनारे लगी थी. जिसकी तलाशी लेने पर 345 लीटर विदेशी शराब मिला. जहां गाड़ी पर सवार एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया. वही गाड़ी का चालक एवं एक कारोबारी भागने में सफल रहा. गिरफ्तार युवक की पहचान देसरी थाना के ऊफरौल निवासी वीरेश कुमार का 21 वर्षीय पुत्र अभिषेक रंजन के रूप में हुई. गिरफ्तार हुए व्यक्ति से पूछताछ करने पर फरार कारोबारी की पहचान उफरौल निवासी राम दयाल सिंह के 20 वर्षीय पुत्र प्रितेश कुमार के रूप में बताई गई. जंदाहा थाना पुलिस ने सड़क किनारे लगी टाटा ऐसी गाड़ी संख्या बीआर 31जीए 9563 को थाना लेकर आई. गाड़ी पर लोड शराब की गिनती करने पर 345 लीटर शराब बरामद हुआ. पुलिस ने गिरफ्तार कारोबारी अभिषेक रंजन को न्यायालय में प्रस्तुत किया जहां से उसे मंडल कारा हाजीपुर भेज दिया गया.

वहीं दूसरी ओर गश्ती पर निकले पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि चांद सराय के पास ट्रक से शराब खाली कराई जा रही है. घटना की सत्यापन हेतु पुलिस उक्त स्थल पहुंची तो वहां बेदाम लाल राय के सामने एनएच 322 पर दक्षिण तरफ एक हिमाचल नंबर गाड़ी खड़ी थी. पुलिस जीप को देखकर ट्रक पर सवार व्यक्ति भागने लगा. जिसे सुरक्षा बल के द्वारा पकड़ने की काफी कोशिश की गई लेकिन अंधेरा का लाभ उठाकर ट्रक पर सवार कारोबारी एवं चालक फरार हो गए.

इस संबंध में सहायक अवर निरीक्षक मनोज कुमार द्वारा दर्ज प्राथमिकी में लिखा गया है कि आईसर ट्रक संख्या एचपी 66- 2909 की तलाशी लेने पर 15 से 20 कार्टून सड़ा हुआ सेब एवं नारंगी की आड़ में भाड़ी मात्रा में विदेशी शराब पाया गया. गाड़ी को जप्त कर थाना लाया गया जहां शराब की गिनती करने पर 395 कार्टून बंद 3483 लीटर विदेशी शराब बरामद हुआ।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here