बाइक से घर लौट रहे एक युवक की मौत दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, जंदाहा।  बुधवार की देर रात्रि लगभग 9:00 बजे हाजीपुर की ओर से अपने घर लौट रहे बाइक पर सवार दो युवक की एनएच 322 पर सलहा पावर ग्रिड के समीप अज्ञात वाहन ने जोरदार ठोकर मार दी. जिससे बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. ठोकर की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने आनन-फानन में दोनों जख्मीयों को इलाज हेतु पीएचसी जंदाहा में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया.

जबकि दूसरा का इलाज निजी अस्पताल में जारी है. मृतक की पहचान हरप्रसाद पंचायत के मड़ई निवासी सहदेव चौधरी का 40 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार चौधरी के रूप में हुई. जबकि जख्मी की पहचान चांद सराय पंचायत के विष्णुपट्टी निवासी विशेश्वर चौधरी का 25 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में हुई.

Advertisement

घटना की सूचना मिलते ही जंदाहा थाना अध्यक्ष विश्वनाथ राम अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लेते हुए मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजे जाने की प्रक्रिया में जुटी है.

वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. सगे संबंधी ग्रामीण एवं पंचायत के मुखिया विनोद कुमार, नीतीश कुमार अनिल शाह आदि मृतक के परिजनों को संभालने में जुटे हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक दो भाइयों में छोटा था एवं बोलेरो गाड़ी चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था. मृतक को दो पुत्र एवं दो पुत्री है. सभी नाबालिग है.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here