फ्लिपकार्ट वैन लूट कांड का पटना पुलिस ने बिदुपुर पुलिस के साथ मिल किया पर्दाफाश

Advertisement

बिदुपुर। पटना के फतुहा थाना क्षेत्र में लगभग पौने दो माह पूर्व हुए फ्लिपकार्ट वैन लूट कांड का पटना पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है।

पटना ग्रामीण एस पी विनीत कुमार के निर्देश पर गठित पुलिस टीम में फतुहा के डीएसपी राजेश कुमार मांझी के नेतृत्व में गठित टीम ने बिदुपुर थाना की पुलिस के सहयोग से बिदुपुर थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार की देर रात विभिन्न जगहों पर छापामारी कर नौ युवकों को गिरफ्तार किया और उन सब के निशानदेही पर लूट के लाखों रुपये के सामग्री बरामद की।

Advertisement

इस सम्बन्द्घ मे थानाध्यक्ष धनन्जय कुमार पांडेय ने बताया कि पटना पुलिस की गठित टीम के साथ स्वयं वे ,एसआई सोनू कुमार,एएसआई शम्भू कुमार एवम सशस्त्र बलों के जवान आदि थे।

उन्होंने बताया कि लूट कांड में शामिल आरोपियों में बिदुपुर थाना के गोविंदपुर निवासी शिवचन्द्र सिंह का पुत्र चितरंजन कुमार एवम संजय सिंह का पुत्र अविनाश कुमार,मझौली निवासी अरुण साह का पुत्र रवि कुमार,शीतलपुर ककरहटा निवासी ब्रह्मदेव राय का पुत्र नंदेश्वर राय,दिलावरपुर गोवर्धन निवासी रामवृक्ष सिंह का पुत्र आनन्द प्रकाश,कुतुबपुर दिघरा गांव के राधेश्याम भगत के पुत्र नितेश कुमार,जय प्रकाश भगत के पुत्र शिवम कुमार,जय हिंद भगत के पुत्र भोला कुमार एवम बांके भगत के पुत्र महेंद्र भगत है।वही पटना पुलिस के द्वारा इन सभी गिरफ्तार आरोपियों को साथ ले जाया गया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here