अज्ञात वाहन की ठोकर से फोटोग्राफर की मौत,मचा कोहराम

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, हाजीपुर(वैशाली)जिले से सटे सोनपुर नगर पंचायत के गाय बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक शाखा के समीप एक अज्ञात वाहन के धक्का से एक फोटोग्राफर की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक सोनपुर थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर का स्वर्गीय उत्तम राय का 35 वर्षीय पुत्र रमेश कुमार राय है।

मिली जानकारी के अनुसार रमेश किसी काम को लेकर स्टेट बैंक के समीप गया हुआ था इसी बीच अनियंत्रित वाहन ने उसे गुरुवार को सुबह धक्का मार दिया। गाड़ी से धक्का लगते हैं वहां के लोगो मे चीख पुकार मच गई ।

Advertisement

आसपास के लोगों ने उसे लादकर हाजीपुर के सदर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मृतक रमेश राय ने प्रतिदिन प्रखंड व अनुमंडल कार्यालय में प्राइवेट से फोटोग्राफर का कार्य करता था । मृतक रमेश राय ने अपने भरे पूरे परिवार को छोड़कर इस दुनिया से अलविदा हो गया ।

मृतक की माँ , पत्नी रेखा देवी ने बताया कि उनका दो लड़का और एक लड़की है जो प्रथम लड़की रचना कुमारी उम्र 11 वर्ष पीयूष कुमार 9 वर्ष अंकुश कुमार 7 वर्ष है। मृतक रमेश का चार भाई में सबसे छोटा भाई था।

वहीं मृतक के मां ने बताया कि 4.2 .22 को नयागांव के दरियापुर बेला रेल चक्का सड़क मार्ग पर रात्रि को रमेश के कर्मचारी को 4 कैमरा, ड्रोन कैमरा 1, मोबाइल और बजरंगबली कुछ अपराधी प्रवृत्ति के लोगों ने छीन लिया था। वही गुरुवार के सुबह उसकी मौत तेज रफ्तार से आ रहे वाहन ने ठोकर मार कर दी जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। जहां आसपास के लोगों द्वारा उसे अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेज दिया। फिर पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया। इस खबर के सुनते ही गांव में कोहराम मच गया जबकि बूढ़ी मां और बाप के साथ पत्नी सहित बच्चे उनके परिवार जनों को रो– रो के बुरा हाल है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here