बिल्डर राजनीतिज्ञ गठजोड़ को उजागर करने का खामियाजा उठाना पड़ रहा है प्रभंजन कुमार

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, पटना. हिसुआ के पूर्व भाजपा विधायक अनिल कुमार द्वारा फेसबुक पर उनके खिलाफ बिल्डर से गठजोड़ वाले मामले का पर्दाफाश करने वाले प्रभंजन कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद से ही प्रभंजन कुमार को जान से मारने की धमकी मिल रही है। प्रभंजन कुमार ने आज राजधानी पटना में एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि उनका पूर्व विधायक या बिल्डर से कोई लेना-देना नहीं उन्होंने अन्याय के खिलाफ आवाज उठाया है पूर्व विधायक अनिल कुमार और उनके बीच हुई बातचीत के कई सारे रिकॉर्डिंग भी उनके पास मौजूद वे किसी का चरित्र हनन नहीं करते वे जानना चाहते हैं कि अवैध तरीके से पटना में एक बिल्डर के द्वारा बनाए जा रहे कंस्ट्रक्शन कार्य जिससे अब पूर्व विधायक अपनी संलिप्तता से इंकार कर रहे हैं वह बताएं कि उन्होंने उस प्रोजेक्ट के उद्घाटन में खुद बिहार के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद जी को निमंत्रण दिया था कि नहीं। प्रभंजन कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री राज्यपाल डीजीपी  वरीय प्रशासनिक पदाधिकारियों से गुहार लगाई है कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच हो।

उन्होने कहा कि बिल्डर राजनीतिज्ञ  गठजोड़ को उजागर करने का खामियाजा उठाना पड़ रहा है कहा प्रभंजन कुमार ने।
उन्होने बताया कि मैंने सिर्फ अपने मेल और अपने आई डी से सारे तथ्य सोशल मीडिया और मुख्यमंत्री जी , रेरा ऑफिस  और माननीय डी जी पी ऑफिस में भेजा है।  मैंने ५ बार अनिल सिंह जी से बातचीत अपने नंबर से ही की है।बोरिंग कैनाल रोड में भू माफियाओ ने बिना किसी रेरा अप्रूवल के बिना प्लान पास करवाए ही कर दिया है भूमि पूजन और धरा धर कर रहे है फ्लैटों की ऊँची कीमत में बुकिंग।  भू माफियाओं के साथ दे रहे है भाजपा के वरिष्ठ पूर्व हिसुआ से विधायक अनिल सिंह।

Advertisement

इन भू माफियाओ ने अवैध भूमि पूजन पर माननीय उप मुख्या मंत्री जी को मुख्य गेस्ट के रूप में आने का न्यौता भी अनिल सिंह के मार्फ़त भिजवाया था लेकिन रेरा के आभाव में माननीय उप मुख्य मंत्री तारा किशोर जी ने वहाँ  जाने से माना कर दिया था। माननीय अनिल सिंह जी ने आज मेरे द्वारा २० दिनों से किये जा रहे सोशल मीडिया , मुख्यमंत्री जी  , माननीय उप मुख्यमंत्री जी , डी जी पी , सीनियर एस एस पी , बिहार रियल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी और पटना म्युनिसिपल कारपोरेशन में की जा रही सही शिकायतों का जबरदस्त और प्रभावी तरीके से जवाब दिया है।  माननीय अनिल सिंह जी जिन्होंने कुमार प्रभंजन यानी मुझ पर सोशल मीडिया के द्वारा फेक आई डी बना कर जो आक्षेप लगाया है वो पूरी तरह से ” खिशयाई बिल्ली खम्बा नोचे वाली बात प्रतीत हो रही है।

सब से पहली बात माननीय अनिल सिंह जी को यह ज्ञातव है की कुमार प्रभंजन ने जो आरोप उन पर लगाये है वो बिलकुल ही सही है।  माननीय अनिल सिंह जी ने खुद दोषी बिल्डर के साथ पहले तो साथ साठ गाठ कर ऐ एन पथ स्थित बिल्डर के प्रोजेक्ट जीवन एन्क्लेव के  दूसरे तल्ले में फ्लैट लिया है फिर उनके साथ तथकथित विवादित भूमि के भूमि पूजन में माननीय उपमुख्यमंत्री जी को आने का न्योता दिया। कुमार प्रभंजन ने तोहिद बिल्डर यानी अनिल सिंह जी के करीबी बिल्डर जिनके साथ उन्होंने विवादित भूमि पर बिना रेरा अप्रूवल और पटना क्षेत्रीय विकास प्राधिकरण के बिना नक़्शे पास  भूमि में भूमि  पूजन कर फ्लैटों के बेचने का काम का विरोध मिलकर किया तो पहले तो समझा कर सांत कर दिया।  जब इस गैर कानूनी काम का विरोध मैंने प्रखर रूप से  किया तो माननीय अनिल सिंह जी ने अपने गुंडों के साथ मिलकर मुझे (कुमार प्रभंजन) को धमकाने में कोई कोर कशर नहीं छोरी।  इन सभी चीजों के रिकॉर्डिंग और प्रूफ मानिया मुख्यमंत्री जी को , माँननीय डी जी पी साहब , एस एस पी पटना में शिकायत की जा चुकी है।

 

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here