लालू यादव के करीबी इंजीनियर सुनील कुमार के घर हुई छापेमारी

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, बिदुपुर। राजद के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एवम उप मुख्यमंत्री तेजश्वी यादव के करीबी माने जाने वाले इंजीनियर सुनील कुमार के पैतृक घर गंगा ब्रिज थाना के सहदुल्लहपुर आवास पर सीबीआई की टीम ने नाकेबंदी कर  घण्टो छापामारी की।छापेमारी की खबर सुनते ही काफी संख्या में ग्रामीण आस पास जुट गए परन्तु सीबीआई की टीम किसी को निकट नही आने दिया।

वही मीडिया कर्मियों को भी निकट नही आने दिया।प्राप्त जानकारी के अनुसार सीबीआई की टीम इंजीनयर सुनील कुमार के घर के कमरे सहित अन्य जगहों की जांच की।वही जमीन से सम्बंधित कागजात की भी जांच किये जाने की सूचना है।वही सैदपुर गणेश पँचायत के पैक्स अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने बताया कि सैदपुर गणेश एवम सहदुल्लहपुर पँचायत के ग्रामीणों से भी टीम के सदस्यों ने पूछताछ किया।

Advertisement

ग्रामीणों के द्वारा एक स्वर में बताया गया कि सुनील कुमार के पिता को ससुराली सम्पत्ति के साथ साथ लगभग 1985 से ही वे चिमनी व्यवसाय आदि स जुड़े हुए है। सी बी आई कि टीम घर के जाने वाले मार्ग पर भी तैनात थी ताकि कोई नही फटके।वही काफी दूर से ही नाकेबंदी कर बुधवार के लगभग दस ग्यारह बजे दिन से  ही छापामारी शुरू की जो शाम लगभग छह बजे तक चली।

विदित हो कि राजद सुप्रीमो लालु प्रसाद,राबरी देवी एवम तेजश्वी यादव  राघोपुर विधान सभा क्षेत्र से निरन्तर जनप्रतिनिधि होते रहे,जिस कारण पड़ोस के पँचायत के लोग भी उनके सम्पर्क में हो गए।इस छःपमारी से ग्रामीणों में भी काफी भय का वातावरण कायम देखा गया।सी बी आई कि टीम के द्वारा मीडिया को  इस सम्बन्द्घ मे कुछ नही बताया गया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here