डायट दिग्घी में हुआ रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन , आइडियल ग्रुप को मिला पहला स्थान

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, हाजीपुर। आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर पिछले वर्ष से विभिन्न शिक्षण संस्थानों में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत विभिन्न तरह की प्रतियोगिता आयोजित कारवाई जा रही है।

इसी उपलक्ष में शहर के हाजीपुर स्थित डायट दिग्घी में शनिवार को रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।इस प्रतियोगिता की शुरुआत संस्थान के व्याख्याताओं के देख रेख में किया गाया।संस्थान के प्रशिक्षु शिक्षिकाओं ने विभिन्न तरह के रंगोली बनाकर अपनी प्रतिभा को दर्शाया।बता दे कि इन दिनों डायट में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत समय – समय पर प्रतियोगिता होते रहती है।

Advertisement

संस्थान के व्याख्याताओं ने कहा कि कोई प्रतियोगिता से बच्चे ने आपसी सामंजस्य और ज्ञान का बोध होता है।इस रंगोली प्रतियोगिता में संस्थान के सात ग्रुपों ने भाग लिया। जिसमें आइडियल ग्रुप के अंशिका राय , ज्योति , आकांक्षा , जुली , पुष्पा , राज नंदिनी और खुशबू के द्वारा बनाया गया रंगोली को पहला स्थान मिला।

इस प्रतियोगिता में संस्थान के व्याख्याता भीम सर , श्रुति मैम , प्रभात सर , बिमलेंदर सर , अनिता मैम , नितिन सर , साइजा मैम , बबली मैम के अलावा संस्थान के प्रशिक्षु अभिषेक , रौशन , कुंदन , रागनी , मनोरमा के साथ संस्थान के अन्य कर्मचारी एवं प्रशिक्षु उपस्थित रहे।इस रंगोली प्रतियोगिता के उपलक्ष में व्याख्याताओं ने सभी प्रशिक्षुओं को उज्जीवल भविष्य की शुभकामनाएं भी दिए।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here