रंगरेज समाज की बेटी तबस्सुम ने इंटर परीक्षा में 400 अंक हासिल किए,बधाई का सिलसिला जारी

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, रिपोर्ट: शाहनवाज अता, हाजीपुर(वैशाली)। इंटरमीडिएट परीक्षा 2022 का परिणाम आ चुका है।हम बात कर रहे हैं एक गरीब रंगरेज समुदाय की होनहार बेटी तबस्सुम परवीन की।जिसने इन्टर के परीक्षा में 400 अंक हासिल कर सफलता का परचम लहराया है।जिले के हजरत जन्दाहा के पुरानी बाजार स्थित जामा मस्जिद चौक निवासी मोहम्मद शम्सुद्दीन रंगरेज जो इस समुदाय के एकमात्र निवासी हैं की छोटी बेटी है।

गरीबी के बावजूद अपनी पढ़ाई जारी रखी और 399 अंक प्राप्त करके उल्लेखनीय सफलता हासिल की मैट्रिक परीक्षा 2020 में।उसके बाद इंटर में प्रवेश मिला और उसके बाद उन्होंने इस परीक्षा में 400 अंक प्राप्त किए और न केवल अपने परिवार बल्कि इस समुदाय और गांव और जिले का नाम रौशन किया।

Advertisement

पूरे मोहल्ले के लोग खुश हैं इसकी सफलता और माता-पिता भी हैं।इस उल्लेखनीय सफलता की मुस्कान तबस्सुम के चेहरे पर साफ झलकती है।हां मुझे यह सफलता मिला है अपने शिक्षकों और माता-पिता के पूर्ण समर्थन से मैंने यह सफलता हासिल की है।इस सफलता में एक महत्वपूर्ण सहयोग है जहाँ से मैंने तैयार किया और सफलता का झंडा लहराया।

इस सफलता पर पिता मोहम्मद शम्सुद्दीन रंगरेज,जामिया मस्जिद के खतीब हजरत जंदाहा और इमाम मोहम्मद अख्तर-उल-इस्लाम अशाअती, पत्रकार मोहम्मद शाह नवाज अता ने बधाई दी और उन्हें शुभकामनाएं दी है और बधाई का सिलसिला भी जारी है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here