राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का 74 वा जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया

0
10
Advertisement
सहदेई बुजुर्ग – राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का 74 वा जन्मदिन सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में पूरी सादगी के साथ राजद कार्यकर्ताओं ने मनाया।प्रखंड के सहदेई बुजुर्ग पंचायत की मुखिया पिंकी देवी के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में राजद के सहदेई बुजुर्ग प्रखंड अध्यक्ष रोबिन राय के नेतृत्व में लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर केक काटा गया और कार्यकर्ताओं के बीच के का वितरण किया गया।
इस कार्यक्रम में उपस्थित पूर्व जिला पार्षद उपेंद्र कुमार राय ने कहा कि लालू प्रसाद यादव सामाजिक न्याय के मसीहा हैं।कुछ ताकतें उन्हें और उनकी विचारधारा को दबाने का प्रयास कर रही हैं।लेकिन उन्हें कभी सफलता नहीं मिलेगी।प्रखंड अध्यक्ष रोबिन राय ने कहा कि लालू प्रसाद यादव गरीबों,शोषित,दलितों,पिछड़ों एवं अल्पसंख्यकों की आवाज कल भी थे और आज भी हैं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव समाज के इन सभी लोगों के लिए हमेशा प्रेरणा स्रोत बने रहेंगे।
कार्यक्रम में सहदेई बुजुर्ग प्रखंड राजद अध्यक्ष रोबिन राय के साथ पूर्ब जिला पार्षद उपेन्द्र कुमार राय, बिट्टू चौधरी शुभम यादव, कृष्णा यादव, प्रखंड उपाध्यक्ष मो0 एकरमुल,सुल्तानपुर पैक्स अध्यक्ष ब्रजेश राय, असर्फी लाल राय, श्रवण राय, निखिल राय ,मनोज राय,जिशान खान,राजेश पासवान,अभिषेक कुशवाहा,रामराजी राय,गुड्डू सिंह,अजित कुमार राम आदि उपस्थित रहे।
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here