प्रखंड में बनाये जाने वाले स्ट्रांग रूम,क्लस्टर सेंटर एवं विभिन्न बूथों का SD0 ने किया सघन निरीक्षण 

Advertisement
सहदेई बुजुर्ग – पंचायत चुनाव की तैयारियों के बीच अनुमंडल पदाधिकारी महनार ने आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर अनुमंडल के देसरी और सहदेई  बुज़ुर्ग प्रखंड में बनाये जाने वाले स्ट्रांग रूम,क्लस्टर सेंटर एवं विभिन्न बूथों का सघन निरीक्षण किया।
इस सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार पंचायत चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर महनार के एसडीओ सुमित कुमार ने सहदेई बुजुर्ग प्रखंड में बनाए जाने वाले स्ट्रांग रूम एवं मतगणना केंद्र स्थल के रूप में चयनित गांधी हाई स्कूल एवं क्लस्टर सेंटर के रूप में चयनित बीआरसी सहदेई बुजुर्ग का निरीक्षण किया।इस दौरान एसडीओ ने यहां की व्यवस्था का जायजा लिया।
मौके पर उपस्थित प्रखंड के वीडियो डॉक्टर मोहम्मद इस्माइल अंसारी से तैयारियों को लेकर चर्चा की और उन्हें आवश्यक निर्देश दिया।इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रखंड के वीडियो डॉक्टर मोहम्मद इस्माइल अंसारी ने बताया कि एसडीओ सुमित कुमार ने सोमवार को पंचायत चुनाव के मद्देनजर तैयारियों का जायजा लेने के लिए प्रखंड आए हुए थे।
उन्होंने बताया कि एसडीओ ने मतगणना केंद्र स्थल और स्ट्रांग रूम के रूप में चयनित स्थल एवं क्लस्टर के रूप में चयनित स्थल का निरीक्षण किया।इस दौरान प्रखंड के कई पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।यहां यह उल्लेखनीय है कि पंचायत चुनाव की तिथि आगे बढ़ाए जाने के बाद भी पंचायत चुनाव की तैयारियां भी चल रही है। इंतजार केवल चुनाव की तिथि घोषित होने की है।
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here