विभिन्न मामलों मे सात आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, बिजेंद्र कुमार। बिदुपुर थाने की पुलिस ने विभिन्न मामलो मे सात आरोपियों को गिरफ्तार कर  जेल भेज दिया है ।। पुलिस ने बताया कि खिलवत गांव से राजेश कुमार उर्फ़ हीरो और अमोद कुमार को गिरफ्तार किया है  दोनों कि गिरफ्तारी दाऊदनगर के ऐलेक्ट्रोनिक्स दुकान के छप्पर काट कर चोरी के मामले मे गिरफ्तार किया गया है ।। वे दोनों दुकान के चोरी हुए मोबाइल मे सिम लगाकर बात करते थे जिसके आधार पर उनकी गिरफ्तारी हुई है।  राजेश ने पुलिस के सामने चोरी मे शामिल होने की बात भी स्वीकारा है।वही थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पाण्डेय ने बताया की राजेश उर्फ़ हीरो महाराष्ट्र के पूना मे आपराधिक मामले जेल जा चुका है । वही दिलावरपुर गांव से एक युवक को बिदुपुर थाना कांड संख्या 183/22  मे लूट के मोबाइल  उपयोग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया ।

पुलिस ने अबैध शराब कारोबार के मामले मे गोविंदपुर से इन्नर भगत को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दहेज हत्या के  मामले मे आरोपी सैदपुर गणेश के मुकेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

साथ ही बिदुपुर गणिनाथ से गिगल राय और उनके पुत्र प्रमोद राय को गिरफ्तार किया गया है। दोनों बाप बेटे कोर्ट के फरार वारंटी बताये गए है। पुलिस ने सभी गिरफ्तार को जेल भेज दिया ।।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here