महुआ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, चार महिला समेत 14 गिरफ्तार

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, महुआ । महुआ थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर सिंघाड़ा गांव में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए सेक्स रैकेट चलाने वाली महीला समेत चार युवती व 10 युवक को गिरफ्तार किया गया है । पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

मिली जानकारी के अनुसार महुआ थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर सिंघाडा गांव में बीते सोमवार को महुआ थाने की पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाते हुए एक निजी मकान में देह व्यापार का धंधा चलाए जाने वाले मामले का पर्दाफाश किया। ग्रामीणों ने बताया कि कई वर्षों से गांव में उक्त महिलाएं बाहर से युवतियों को लाकर वेश्यावृति का धंधा चलाती थी। हालांकि इस घिनोने धंधे की जानकारी आसपास के लोगों को नही थी।

Advertisement

सोमवार को जब पुलिस ने उक्त घर में देह व्यापार के धंधा का भंडाफोड़ किया तो आसपास के लोग भी आश्चर्य में पड़ गए । गिरफ्तार युवती में से दो बंगाल के कोलकाता जबकि दो अन्य जगह के बताए जा रहे है । वही पकड़े गए सभी 10 युवक महुआ थाना क्षेत्र के करीहों,महुआ सिंह राय, चांदसराय, पातेपुर समेत अन्य जगहों के बताए जा रहे हैं ।

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई है । महुआ थानाध्यक्ष कृष्णानंद झा ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर महुआ के मुकुन्दपुर सिंघाड़ा से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मुकुन्दपुर सिंघाड़ा में पुलिस को देह व्यापार गैंग की सूचना मिली थी ।

पुलिस ने सोमवार को वहां अचानक छापामारी कर चार महिला समेत दर्जन भर लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले गयी । महुआ पुलिस गिरफ्तार लोगों से पुछताछ कर रही है वही पुलिस सभी गिरफ्तार सभी 14 लोगो को जेल भेज दिया है। सेक्स रैकेट चलाने वाली महीला लालाबाबू सिंह की पुत्री रूणा देवी अपने मायके में ही बरसों से रह रही थी। पुलिस के अनुसार उसके पति भी अपराधी प्रवृत्ति का बताया जाता है और कुछ ही महीने जेल से बाहर आया है।

वहीं महुआ के सुदूर ग्रामीण क्षेत्र में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश होने से स्थानीय लोगों के साथ-साथ महुआ प्रखंड क्षेत्र के अनेकों भागों में चर्चा का बाजार गर्म है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here