मेरे दिल के करीब है शेरनी: विद्या बालन

Lioness is close to my heart: Vidya Balan
Advertisement

मानव पशु के संघर्ष पर आधारित फिल्म ‘शेरनी’ को लेकर अभिनेत्री विद्या बालन फ़िलवक्त बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई है। वैसे देखा जाय तो अपने फिल्मी सफर के शुरुआती दौर से ही चैलेंजिंग भूमिकाओं को निभाने के लिए विद्या बालन मशहूर रही हैं। ‘द डर्टी पिक्चर’ ‘कहानी’ ‘तुम्हारी सुलु’ और ‘शकुंतला देवी’ जैसी सफल व चर्चित फिल्में इस बात की पुख्ता गवाह हैं।

‘शकुंतला देवी’ के बाद विद्या बालन एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने अभिनय प्रतिभा के बदौलत धमाल मचाने की तैयारी में काफी उत्साहित नज़र आ रही हैं। टी-सिरीज़ और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के संयुक्त तत्वाधान में बनी

फिल्म ‘शेरनी’ 18 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। ‘न्यूटन’ फेम अमित मसूरकर निर्देशित ‘शेरनी’  में विद्या बालन के अलावा शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र काला और नीरज काबी की मुख्य भूमिका है।

Advertisement
बकौल अभिनेत्री विद्या बालन ‘शेरनी’ एक संदेशपरक कहानी है जो मेरे दिल के करीब है…., इस फिल्म में एक महिला वन अधिकारी की असमान्य नौकरी और उसकी पारिवारिक समस्याओं से उत्पन्न विपरीत परिस्थितियों को अनुकूल बना कर पुरुष प्रधान मानसिकता के बीच लक्ष्य प्राप्त करने वाली ‘शेरनी’ के कैरेक्टर को बड़े ही कलात्मक ढंग से पेश किया गया है।
प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here