31 मार्च को जागरण जोश एजुकेशन अवार्ड 2022 के विजेता बने शिव कुमार

Advertisement

टीचर्स ऑफ बिहार के फाउंडर शिवकुमार जी का किया गया भव्य स्वागत

31 मार्च को जागरण जोश एजुकेशन अवार्ड 2022 के विजेता बने शिव कुमार

वाणीश्री न्यूज़। प्राथमिक विद्यालय अराप,बिक्रम,पटना के प्रांगण में टीचर्स ऑफ बिहार के फाउंडर सह विद्यालय के सहायक शिक्षक जो 31 मार्च को नई दिल्ली में माननीय केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट जी द्वारा जागरण जोश एजुकेशन अवार्ड 2022 सीजन -2 प्राप्त किया और अपने विद्यालय लौटे तो उनके विद्यालय के प्रधानाध्यापक कृष्णकांत, वरीय शिक्षक कयुम रूमानी, टीचर्स ऑफ बिहार के डिस्ट्रिक्ट मेंटर राकेश, मोरियावां संकुल के अंतर्गत राजकीय बुनियादी विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक मनोज प्रसाद, शिक्षक रंजीत कुमार, पंकज कुमार, सतीश कुमार, अनिरुद्ध कुमार, उपेंद्र कुमार, विद्यावती कुमारी, सुषमा कुमारी, सुशीला कुमारी, राजेश कुमार ,मिथिलेश कुमार ने उनका भव्य स्वागत पुष्पमाला एवं चादर ओढ़ाकर किया और सभी लोगों ने कहा की यह पुरस्कार शिवकुमार जी के साथ बिहार के सभी शिक्षकों के लिए सम्मानित एवं गौरवान्वित होने की बात है।

जबकि यही पुरस्कार पिछले वर्ष बिहार से बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर जी को एवं सुपर थर्टी के आनंद कुमार को दिया गया था आज उन्हीं लोगों के कड़ी में हम शिक्षकों के बीच से शिवकुमार जी जुड़ चुके हैं यह एक बहुत बड़ी बात है। शिवकुमार जी ने टीचर्स ऑफ बिहार का निर्माण सरकारी शिक्षकों के खोई हुई गरिमा और स्मिता को बचाने के लिए किया था जो आज यह कार्य सफल हो रहा है।

Advertisement

उक्त जानकारी टीचर्स ऑफ बिहार के प्रदेश प्रवक्ता-रंजेश कुमार एवं प्रदेश मीडिया संयोजक-मृत्युंजय ठाकुर ने संयुक्त रूप से दी।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here