मुख्यमंत्री पेयजल योजना अंतर्गत निर्मित पाइप जलापूर्ति का हुआ स्थल निरीक्षण

Advertisement

मुख्यमंत्री पेयजल योजना अंतर्गत निर्मित पाइप जलापूर्ति योजना के तहत पीएचइडी विभाग द्वारा कार्यान्वित योजनाओं का स्थल निरीक्षण, अभिलेख संधारण, मापी पुस्तिका का संधारण एवं पोर्टल पर उपडेशन की अद्यतन स्थिति की समीक्षा बिदुपुर प्रखण्ड के कई पंचयतों में की गई। प्रखंड के शीतलपुर कमालपुर, सैदपुर गणेश, माइल एवं मजलिशपुर पँचायत के विभिन्न वार्डो में नल जल योजना का स्थल पर जाकर उनके गुणवत्ता की जांच किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शीतलपुर कमालपुर पँचायत के विभिन्न वार्डो में बीडीओ प्रशांत कुमार, मजलिशपुर एवं माइल पँचायत में अंचलाधिकारी रवि राज एवं सैदपुर गणेश पँचायत में प्रखंड प्रभारी पँचायत राज पदाधिकारी के द्वारा जांच किया गया। इस सम्बंध में पीएचईडी के कनीय अभियंता राजीव रंजन के द्वारा बताया गया कि जांच में सभी जगहों पर  जल की आपूर्ति सही तरीके से होते पाए गए।

Advertisement

मजलिशपुर पँचायत में अंचलाधिकारी के द्वारा लोगों से पूछताछ के साथ साथ नल खोलकर जल की आपूर्ति होती है या नही की भी जांच की गई। उन्होंने बताया कि सभी जगह पानी की आपूर्ति हो रही है। कहीं कहीं रख रखाव में कमी पाई गई है जिसको लेकर कई निर्देश दिए गए हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here