वाणीश्री न्यूज़, गोपालगंज। जिले के उचकागांव प्रखण्ड के छोटका सांखे पंचायत के ग्रामीणों के लिए सामाजिक कार्यकर्ता नीरज पांडेय ने फ़्री एम्बुलेंस पंचायत के लोगो को समर्पित किया है। फ्री  एम्बुलेंस को एडीएम ने श्यामपुर बाजार से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है।

दरअसल कोरोना महामारी में जीस तरह लोगो को एम्बुलेंस ऑक्सीजन और बेड की कमी का दंश झेलना पड़ा उससे आज भी लोग भूल नही पा रहे है। साथ ही ग्रामीण इलाको में स्वास्थ्य व्यवस्था किस कदर लोगो को मिलता है ये भी किसी से छिपा नही है। ऐसे में छोटका सांखे पंचायत के निवासी नीरज पांडेय द्वारा पंचायत के लोगों के लिए  एक एम्बुलेंस प्रदान किया। इस एम्बूलेंस के माध्यम से पंचायत के लोग इमर्जेंसी हालात में प्रयोग कर सकते है। इस एम्बुलेंस से करीब 20 से 25 हजार की आबादी को सुविधा मिल पाएगी।

फिलहाल पंचायत के लोग काफी खुश है कि  बिकट परिस्थितियों में यह एम्बूलेंस  काफी कारगर साबित होगा। इस संदर्भ में सामाजिक कार्यकर्ता व देहात सेवा संस्थान के संस्थापक नीरज पाण्डेय से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह एम्बूलेंस करीब 20-25 हजार  जनता को आज से समर्पित करता हूँ। और इसपर पंचायत के लोगो का पूर्ण अधिकारी है। कोरोना काल में जिस तरह लोगो को एम्बूलेंस की कमी सताती थी ऐसे में अब किसी भी परिस्थिति में इसकी कमी नही होगी।

आज एक एम्बुलेंस दिया है जरूरत पड़ी तो और एम्बुलेंस दिया जाएगा।बता दे कि छोटका  सांखे पँचायत के  जलालदी टोला  गांव निवासी नीरज पांडेय एक सामाजिक कार्यकर्ता है, समाज के लिए कुछ कर गुजरने की मन मे हमेशा तम्मना रखते है चाहे कोरोना महामारी हो बाढ़ हो या फिर किसी के बेटी की शादी। हर परिस्थिति में ये समाज के लोगो के लिए खड़े रहते है।

 

Previous article45 हजार रुपए की अवैध निकासी
Next articleपेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष से पांच लाख रुपये रंगदारी मांगी