छात्र लोजपा वैशाली जिला इकाई की बैठक आयोजित

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, हाजीपुर(वैशाली) हाजीपुर के आर० एन० कॉलेज रोड में सोमवार को वीर शैलेस चौक परिसर में छात्र लोजपा वैशाली जिला इकाई की बैठक छात्र लोजपा के जिला अध्यक्ष प्रकाश कुमार चंदन की अध्यक्षता एवं बिहार प्रदेश के संगठन सचिव अजय मालाकार के संचालन में हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में दलित सेना के प्रदेश प्रधान महासचिव घनश्याम कुमार दाहा उपस्थित थे।

बैठक का मुख्य उद्देश्य छात्र लोजपा जिला इकाई का विस्तार करना एवं लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस के हाथो को मजबूत करना था। संगठन विस्तारित करते हुए छात्र जिलाध्यक्ष द्वारा अनिकेत राज ‘भारद्वाज’ को जिला संगठन सचिव, मनोज कुमार को जिला महासचिव, विवेक भारती को जिला उपाध्यक्ष,गुड्डू यादव को जिला उपाध्यक्ष, प्रवीण कुमार को जिला उपाध्यक्ष, मुकेश कुमार तिवारी को जिला सचिव के पद पर मनोनीत करते हुए मनोनयन पत्र जारी किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री दाहा ने बताया कि लोजपा एवं दलित सेना के संस्थापक पूर्व केंद्रीय मंत्री लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे, हाजीपुर के सांसद रहे यह हाजीपुर के लिए गौरव की बात है, और हम लोग आज भी उन्ही के बताए मार्गो पर चल रहे है।

Advertisement

आज लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस भी उसी दिशा में है और हाजीपुर के विकास के लिए निरंतर कार्य कर रहे है। साथ ही श्रवण अग्रवाल को लोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाए जाने पर बधाई दी है। बैठक में मुख्य रूप से लोजपा महिला नेत्री संजू चंद्रा, लोजपा नेता विनोद पासवान,लोजपा के युवा नेता चंदन चंचल,सुनील भगत, संजीत कुमार,राजेश यादव, जिला उपाध्यक्ष महेश पासवान सहित काली चरण ने बधाई दी है।

 

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here