कलवार समाज की बिटिया शिवांगी के यूक्रेन से वतन वापसी पर सुशील मोदी ने किया स्वागत, कलवार सेवक समाज के चेयरमैन ने पीएम, सीएम को दी बधाई

Advertisement

वाणीश्री न्यूज, पटना। यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे जंग में फंसी कलवार समाज की बिटिया शिवांगी, आखिरकार आज अपने वतन वापस आ गई। जो मां बाप अपनी बिटिया की वापसी के लिए हर रोज ईश्वर से प्रार्थना कर रही थी, आज उनकी मुरादें पूरी हो गई, तभी तो बिटिया से मिलते ही मां गले से लिपट गई। पटना एयर पोर्ट पर सांसद व पूर्व उप मुख्य मंत्री सुशील मोदी ने वतन वापसी पर शिवांगी सहित सभी छात्र छात्राओं का गर्म जोशी के साथ स्वागत किया और उन्हें हौसला अफजाई किया।

कलवार सेवक समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अरविन्द वर्मा ने यूक्रेन से भारतीय छात्रों को लानेमें तत्परता दिखा कर वतन वापसी कराने को दृढ़ संकल्पित पीएम, सीएम और सुशील मोदी जैसे संवेदनशील नेताओं को कलवार सेवक समाज की तरफ से साधुवाद दिया और कहा मुझे विश्वास है केन्द्रऔर राज्य सरकार इसी प्रकार जनहितकारी कार्य करते रहेंगे और अवाम का दिल जीतते रहेंगे। डॉ वर्मा ने धैर्य रखने के लिए शिवांगी, उनके पिता मधुसूदन प्रसाद और उनकी माता को बधाई दिया।

Advertisement

शिवांगी एवं उनके परिजन को बधाई देने वालों में प्रमुख हैं अखिल भारतीय व्याहुत कलवार महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश भगत, महामंत्री रौशन कुमार गुप्ता, पटना उच्च न्यायालय की अधिवक्ता सुप्रिया भगत, कलवार सेवक समाज, कटिहार के जिला अध्यक्ष प्रदीप कुमार भगत, वैशाली जिला जदयू के वरिष्ठ नेता अशोक कुमार चौधरी, सीताराम भगत, वैशाली इलेक्ट्रोनिक न्यूज़ की एडिटर इन्दु प्रभा तथा स्नेहलता देवी आदि।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here