कुमार सानू के गीतों पर झूमे दर्शक, वैशाली महोत्सव का हुआ समापन

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, वैशाली। कुमार सानू के सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ हीं वैशाली महोत्सव का हुआ समापन। बताते चले कि पिछले 2 दिनों से वैशाली प्रखंड के वैशाली गढ़ पर वैशाली महोत्सव का आयोजन किया जा रहा था।

यह आयोजन 3 दिनों का था जिसका उद्घाटन उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने दीप प्रज्वलित कर किया था। जिसके बाद कई कार्यक्रम आयोजित किया गया था वही दूसरे दिन भी कई तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था। साथ हीं साथ छात्र छात्राओं के बीच कई प्रकार के प्रतियोगिता भी आयोजित की गई थी। वही तीसरे और अंतिम दिन मशहूर, युवाओं के दिलों पर राज करने वाले, पद्म भूषण से सम्मानित गायक कुमार सानू के द्वारा अपने गायन से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

Advertisement

वही उनके साथ आये अन्य कलाकारों ने भी खूब जलवा बिखेरा। कार्यक्रम के अंत मे जिलाधिकारी वैशाली उदिता सिंह ने प्रतीक चिन्ह देकर कुमार सानू को सम्मानित किया। वही कुमार सानू ने कहा कि आज बिहार की स्थिति काफी बदल चुकी है चहुमुखी विकास हो रहा है। मेरे नजर में पहले जो बिहार था ठीक उसके विपरीत बिहार बन चुका है।

इस मौके पर एडीएम वैशाली के अलावा एसपी श्री मनीष, एसडीओ वैशाली , एसडीपीओ सदर राघव दयाल, जिला के अन्य पदाधिकारी, वैशाली बीडीओ रजत किशोर सिंह, अंचलाधिकारी वैशाली, अंचलाधिकारी बिदुपुर रवि राज के साथ अन्य प्रखंड से आये बीडीओ और अंचलाधिकारी उपस्थित थे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here