शनिवार की शाम से गायब एक 7 वर्षीय किशोर का शव गांव के ही पानी से भरा चंवर से बरामद

Advertisement

जंदाहा. जंदाहा थाना क्षेत्र के अरनिया गांव से शनिवार की शाम से गायब एक 7 वर्षीय किशोर का शव गांव के ही पानी से भरा चंवर से बरामदJandaha news किया गया. शव बरामद की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई. जहां हजारों की संख्या में महिला पुरुष की बारी भीड़ शव को देखने के लिए उमड़ पड़ी. बताया गया है कि अरनिया उत्तरवारी टोला निवासी रामनरेश राय का 7 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार शनिवार की शाम से गायब था. परिजनों द्वारा उसकी काफी खोजबीन की गई. खोजबीन करते करते रात हो गई. अंततः परिजन सारी रात उसी के उधेड़बुन में बिताया. इसी बीच रविवार की सुबह किसी ने चौर के पानी में उक्त किशोर का शव उपलाता देखा. इसके बाद यह खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई. सूचना पर चौर किनारे हजारों महिला पुरुष देखने को उमड़ पड़ी. जिसकी पहचान रौशन कुमार के रूप में किया गया.

इसके बाद बदहवास मृतक के माता-पिता एवं अन्य परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद घटना की सूचना जंदाहा पुलिस को दिया गया. पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेने में लग गई. इधर मृतक के घर में कोहराम मच गया. मृतक की माता प्रमिला देवी का रोते-रोते बेखबर हो रही थी. वह एक ही रट लगा रही थी की दइवा हो दइबा ई की कइल हो दइबा. अब हम केकर मुंह देख के जीअब हो दईबा. महिला को एकमात्र वही पुत्र था. उसके मुताबिक उसको किसी से दुश्मनी नहीं थी.

Advertisement

बावजूद इस तरह का कांड उसके साथ कैसे हो गया. सारा टोला गमगीन हो चुका था. लोग समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर यह अबोध बालक किस का क्या बिगाड़ा था जो उसको इस तरह का मौत के घाट उतार दिया गया. लोगों का कहना है कि किशोर का गला घोट कर हत्या कर चंवर में फेंक दिया गया है.

सूचना पर राजद के प्रदेश महासचिव पूर्व मुखिया दिलीप राय, संजीव गुप्ता, जितेंद्र लोहिया, अजय कुमार, जदयू नेता राजीव राम आदि ने पहुंचकर शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना देते हुए धैर्य धारण करने की अपील कर रहे थे. उन लोगों ने प्रशासन से इसकी गहन जांच कर दोषी की गिरफ्तारी एवं उचित कार्रवाई की मांग की है. साथ ही सरकारी मुआवजा देने की मांग की है.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here