ट्रक चालक के विरुद्ध मृतक के भाई ने कराया प्राथमिकी दर्ज

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, जंदाहा। रिपोर्ट: जितेंद्र कुमार चौधरी। जंदाहा हाजीपुर एनएच 322 मार्ग में जंदाहा थाना के सलहा चौक के पास बीते दिनों एक लोडेड ट्रक से धक्का लगने से एक बाइक सवार की घटना स्थल पर हुई मौत मामले में ट्रक चालक के विरुद्ध मृतक के भाई ने प्राथमिकी दर्ज कराई है.

इस मामले में मृतक के भाई सहदेई थाना के बाजीतपुर चकवा निवासी अंबरीश गिरि ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. दर्ज प्राथमिकी में लिखा गया है कि बीते 29 मई 2022 को इनका भाई सत्येंद्र कुमार गिरी अपनी बाइक से अपने घर से अपना ममेरा भाई रितेश गिरि एवं रमेश गिरी को उसके घर समस्तीपुर जिला के सरायरंजन थाना के रायपुर बुजुर्ग गांव छोड़ने जा रहा था.

Advertisement

उसी दौरान सलहा चौक के पास सामने से आ रही ट्रक को चालक ने लापरवाही एवं तेजी से चलाते उसकी बाइक में धक्का मार दिया. जिससे घटनास्थल पर ही उसके भाई सत्येंद्र कुमार गिरी की मौत हो गई. जबकि उसके बाइक पर सवार उसके ममेरा भाई हितेश गिरी एवं रमेश गिरी गंभीर जख्मी हो गए. जिनका इलाज पटना में जारी है. दुर्घटनाग्रस्त पुलिस कब्जे में है जबकि चालक को फरार होना बताया गया है. जंदाहा थाना पुलिस मामले के अनुसंधान में लगी है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here