ग्राहक बनकर आए अपराधी ने स्वर्ण व्यवसाई को मारी गोली

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, हाजीपुर। वैशाली जिला के हाजीपुर में स्वर्ण व्यवसाई को अपराधियों ने दुकान में घुसकर गोली मार दी है। अपराधिक ग्राहक बनकर दुकान में प्रवेश किया था और सोने की चैन दिखाने के लिए दुकानदार को बोला था जब स्वर्ण व्यवसाई द्वारा सोने की चेन दिखाई जा रही थी इसी कड़ी में अपराधियों ने गोली मार दी।

Advertisement

गोली लगने से घायल हुए स्वर्ण व्यवसाई की स्थिति को गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल हाजीपुर से पीएमसीएच रेफर किया गया था इसी कड़ी पटना ले जाया जा रहा लेकिन रास्ते मे आभूषण व्यवसाई की मौत हो गई। मृतक स्वर्ण कारोबारी सुनील कुमार प्रियदर्शी बताया गया है जो वीर कुंवर सिंह कालोनी निवासी सुरेश प्रसाद का पुत्र है।

स्वर्ण व्यवसाई जब अपने दुकान पर बैठा हुआ था तभी बाइक सवार अपराधियों ने आया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। वहीं सदर अस्पताल से पीएमसीएच जाने के क्रम में रास्ते में ही स्वर्ण व्यवसाई की मौत हो गई। मौत के बाद स्वर्ण व्यवसाई के परिजनों में कोहराम मच गया है वह घटनास्थल पर मौके से सदर एसडीपीओ राघव दयाल मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं। हालांकि किस वजह से स्वर्ण व्यवसाई को गोली मारी गई है यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here