महनार के एसडीओ मनोज प्रियदर्शी की कोरोना के कारण आकस्मिक निधन से चारों और शोक की लहर

0
27
Advertisement

सहदेई बुजुर्ग – महनार के एसडीओ मनोज प्रियदर्शी की कोरोना के कारण आकस्मिक निधन से चारों और शोक की लहर है।मनोज प्रियदर्शी के आकस्मिक निधन से शोकाकुल सहदेई बुजुर्ग प्रखंड एवं अंचल कार्यालय के कर्मियों ने प्रखंड मुख्यालय में शोक सभा आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के सीओ सोहन राम के नेतृत्व में सहदेई बुजुर्ग प्रखंड मुख्यालय में आयोजित शोक सभा में उपस्थित कर्मियों और पदाधिकारियों ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी एवं उनके आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया।

 

Advertisement

इस मौके पर सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के सीईओ सोहन राम ने कहा कि मनोज प्रियदर्शी के निधन से पूरे प्रशासनिक जगत को अपूरणीय क्षति हुई है। उन्होंने कहा कि उनका सान्निध्य हम लोगों को बहुत सम्बल प्रदान करता था।हमेशा विपरीत परिस्थितियों में ही धैर्य बनाकर कार्य करना उनकी सबसे बड़ी पहचान थी।कहा कि वह हमेशा हम सबों का मार्गदर्शन समय-समय पर करते रहते थे।उनका सानिध्य ही हम सबों को ऊर्जा से भर देता था।

 

इस शोक सभा में सीओ सोहन राम के अलावा जितेन्द्र ठाकुर, अमरजीत कुमार, प्रिंस कुमार, अभय कुमार, शिवम कुमार, सनी कुमार, संजीत कुमार, कृष्णा जी, राहुल कुमार, गार्ड राजेन्द्र भगत, श्यामधन राय आदि उपस्थित थे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here