महाराष्ट्र में मृत युवक का शव आते ही गांव हुआ गमगीन

Advertisement

हाजीपुर(वैशाली)महाराष्ट्र से युवक का शव आते ही युवक के परिजनों में कोहराम मच गया।शव को देखते ही मृत युवक के परिजन चित्कार मार कर रोने लगे।वहीं आसपास के अनेकों लोग हैं मृत युवक के घर पर जुट गए।

परिजनों को रोते पीटते देख मौके पर मौजूद लोगों की आंखें भी नम हो गई।हर कोई युवक के परिजनों को ढांढस बनाने में लगा था।मिली जानकारी के अनुसार महुआ थाना क्षेत्र के गौसपुर चक मोजाहिद पंचायत के कादिलपुर के रहने वाले मोहम्मद युनुस सलीम के पुत्र मोहम्मद कादिर जिलानी जो महाराष्ट्र के नासिक जिला के संगमनेर में अपना घर परिवार चलाने के लिए टायर का दुकान चला रहा रहे थे।

Advertisement

कुछ महीने पहले ही अपने दुकान के बगल के रहने वाले एक दुकानदार के साथ दोस्ती हुई और फिर दोनो ने मिलकर पार्टनर शिप में एक बेकरी का व्यापार खोला।जिसमे मुनाफा नही होने के कारण व्यापार को बंद करना पड़ा और मोहम्मद कादिर जिलानी को भारी नुकसान हुआ और कादिर जिलानी ने संगमनेर स्थित किसी स्थानीय निवासी को अपना बेकरी का दुकान बेच दिया और फिर अपना टायर का दुकान पे काम करने लगा।

मृतक के पिता मोहम्मद युनुस सलीम ने बताया के शुक्रवार 4 फरवरी की रात्रि करीब 1बजे कादिर जिलानी का पार्टनर उत्तर प्रदेश के रहने वाले मोहम्मद नौशाद अंसारी,कादिर जिलानी के दुकान पे अचानक से आकर के धमकी देते हुए उनसे भारी रकम वसूली के तौर पे मांगने लगा जो कादिर जिलानी ने देने से मना कर दिया।

उसके बाद मोहम्मद नौशाद अंसारी ने कादिर को जान से मारने की धमकी देते हुए उसके दुकान से चला गया।युनुस सलीम के अनुसार वहां के स्थानियों लोगो ने बताया कि दुकान हमेशा की तरह सुबह न खुलने के बजाए बंद ही पड़ा था।देर दोपहर तक जब दुकान न खुला तो लोगो ने शटर उठा के देखा तो कादिर जिलानी का मृतक शव पड़ा हुआ था।

इस घटना का शोक व्यक्त करते हुए गांव के वार्ड सदस्य मोहम्मद दिलशाद आलम,मोहम्मद सफीउद्दीन,मोहम्मद इलियास,मास्टर मोहम्मद साकिर और पंचायत के पूर्व मुखिया अजय भूषण दिवाकर ने बताया के इस घटना ने हमलोग को अंदर से पूरी तरह झकझोर के रख दिया।इन सभी ने महाराष्ट्र प्रशासन से कादिर के हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here