युवक को उसके दुकान के समीप से बनाया बंधक

Advertisement

रिपोर्ट: जितेंद्र कुमार चौधरी, जंदाहा। जंदाहा थाना के सलहा चौक के पास से बीते सप्ताह एक स्थानीय युवक को उसके दुकान के समीप से बंधक बनाकर मोतिहारी में रखे जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में सलहा निवासी सिंघेश्वर सिंह ने पूर्वी चंपारण जिला के पिपरा थाना के वेदीवन निवासी रोशन कुमार एवं पूर्वी चंपारण जिला के चकिया थाना के सीतलपुर निवासी रंजय कुमार के विरुद्ध जंदाहा थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि इनका पुत्र ऋषि राज उम्र करीब 30 वर्ष दोनों आरोपियों के साथ मोतिहारी में महिला विकास सेवा संस्थान केंद्र का संचालन करता था। बताया गया है कि विगत 16 दिसंबर 2020 से इनका पुत्र उक्त संस्थान के कार्यालय में कार्यालय संबंधी कार्य का निष्पादन करता था जिसके लिए संस्थान द्वारा ₹15000 प्रति माह उसे वेतन मिलता था।

Advertisement

बताया गया है कि विगत 15 मई 2021 को वह संस्था का कुल हिसाब कर ₹900000 आरोपी रोशन कुमार को प्राप्त करा कर संस्था से अपना इस्तीफा कर दिया। बताया गया है कि इसके बावजूद दोनों आरोपी और रुपया देने का दबाव बना रहे हैं। बताया गया है कि इसी क्रम में आरोपियों द्वारा बीते 1 मई 2022 को जब इनका पुत्र ऋषि राज सलहा चौक के पास स्थित अपनी दुकान का साफ सफाई कर रहा था उसी दौरान उसे बंधक बनाकर चला गया।

बताया गया है कि आरोपियों द्वारा इनके पुत्र से और रुपया प्राप्त करने की नियत से उसे बंधक बनाया गया है। बताया गया है कि इनके पुत्र द्वारा मोबाइल पर इन्हें बताया गया है कि आरोपियों द्वारा उसे बंधक बनाकर मोतिहारी में रखा गया है। जंदाहा थाना अध्यक्ष विश्वनाथ राम ने बताया कि मामले का अनुसंधान जारी है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here