शिक्षा,स्वास्थ्य एवं रोजगार को लेकर आंदोलन को तेज करने की जरूरत : पंडित

Advertisement

रिपोर्ट: मोहम्मद शाहनवाज अता, हाजीपुर(वैशाली)जिले के जन्दाहा अंचल के लोमा,रसलपुर,पीरापुर में अंचल सचिव राजकिशोर कुमार के नेतृत्व मे देश के प्रथम छात्र संगठन एआईएसएफ में छात्र-छात्राओं की सदस्यता अभियान राज्य सचिव रंजीत पंडित के गरिमामयी उपस्थिति में चलाया गया।

मौके पर मौजूद एआईएसएफ के राज्य सचिव रंजीत पंडित ने कहा केंद्र में भाजपा की सरकार आने के बाद से छात्रों के शिक्षा,नौजवानों के रोजगार एवं लोकतंत्र पर सुनियोजित तरीके से लगातार हमले किए जा रहे हैं।शिक्षा स्वास्थ्य एवं रोजगार की हालत बदहाल है।ऐसे में शिक्षा स्वास्थ्य एवं रोजगार पर बढ़ते हमले के खिलाफ एआईएसएफ जैसे छात्र संगठनों में शामिल होने के साथ ही संगठित होकर छात्र-छात्राओं को आंदोलन तेज करने का आह्वान किया।

Advertisement

जिला परिषद सदस्य अभिषेक सिंह ने कहा कि देश के प्रथम छात्र संगठन एआईएसएफ के 1936 में बनने के बाद आजादी के आंदोलन में गति मिली। देश के वर्तमान स्थिति में एआईएसएफ के विचारधारा प्रासंगिक है।आज भी देश के अंदर सभी ज्वलंत मुद्दों को लेकर संगठन सड़कों पर संघर्षरत है।आज अविनाश कुमार, अविनाश यादव,प्रिंस कुमार,प्रिंस यादव,कार्तिक निषाद,देव प्रभाष सदस्यता लिया वही राज्य परिषद सदस्य उत्तम कुमार ठाकुर ने सकरौली बुचौली में रविकांत कुमार,देवाशीष कुमार एवं प्रशांत प्रकाश सहित अन्य छात्रों को भी सदस्यता दिलाया।
इसके अलावा दर्जनों छात्र-छात्राओं ने भी सदस्यता रसीद प्राप्त कर एआईएसएफ को मजबूत करने का संकल्प लिया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here