व्यवसायिक केंद्र बिदुपुर बाजार में फिर चोरों ने किया दो दुकान में चोरी

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, बिदुपुर। बिदुपुर थाना के मुख्य व्यवसायिक केंद्र बिदुपुर बाजार में बीते गुरुवार की देर रात को हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग से सटे छप्पर नुमा भवन में स्थित दो मोबाइल दुकानों का चोरों ने छप्पर काटकर हजारों रुपये मूल्य का मोबाइल एवम अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामग्री एवम नकद आदि राशि चोरी कर फरार हो गए।शुक्रवार की सुबह जब दुकानदार दुकान खोलने आया तो दुकान के अंदर सामग्री बिखरा पाया और ऊपर छप्पर कटा हुआ देख हत्प्रभ रह गया।इस घटना की सूचना दुकानदारों ने बिदुपुर थाना पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष धनन्जय कुमार पांडेय ने पुलिस पदाधिकारी को तुरंत घटनास्थल पर छानबीन करने के लिए भेज दिया।प्राप्त जानकारी के अनुसार बिदुपुर बाजार गांधी चौक के निकट स्थित संजय टेलकम एवम न्यू संग्राम कम्युनिकेशन मोबाइल दुकान का छप्पर काटकर चोरों ने बीते गुरुवार की देर रात चोरी कर फरार हो गया।

Advertisement

संजय टेलकम के संचालक मनोज कुमार के अनुसार चोरों ने दुकान के अंदर से लगभग 90 हजार रुपये का रिपेयरिंग के लिए ग्राहक का रखा एंड्रॉयड मोबाइल सेट, की पैड, मोबाइल सहित अन्य सामग्री और न्यू संग्राम कम्यूनिकेशन के संचालक बाबूलाल के अनुसार लगभग 45 हजार का मोबाइल,नकद राशि,ग्राहक की मोबाइल एवम अन्य सामग्री चोरों ने चोरी कर फरार हो गया। इस घटना से आस पास के दुकानदार भी दहशत में है।

पुलिस मामले की छानबीन कर छापामारी विभिन्न जगहों पर सामग्री बरामदगी एवम चोरों की गिरफ्तारी के लिए शुरू कर दी है।इस सम्बन्द्घ मे थानाध्यक्ष धनन्जय कुमार पांडेय ने बताया कि प्रत्येक विन्दुओ पर गहन रूप से पुलिस जांच कर रही है।बहुत जल्द ही मामले का पर्दाफाश हो जाएगा।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here