BegusaraiBhagwanpurBiharNationalUncategorized
Trending

प्रेमिका के वियोग में प्रेमी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मृत्युंजय कुमार, भगवानपुर ( बेगूसराय ) तेयाय ओपी क्षेत्र अन्तर्गत पालीडीह गाँव में बीती रात एक युवक फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी अर्जुन शर्मा उर्फ मनोज शर्मा की पत्नी राजकुमारी देवी गुरुवार को सुबह जब अपने 22 वर्षीय इकलौता पुत्र को जगाने गई, तो अपने दुलारा पुत्र का कारनामा देखकर भौंचक रह गई और पुत्र को पंखे से झूलता देखकर दहाड़ मारकर रोने लगी। पत्नी की दहाड़ सुनकर मनोज शर्मा सहित आसपास के ग्रामीण जुट गए।

घटना की सुचना पाकर तेयाय ओपी अध्यक्ष मनीष कुमार आनंद अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और फांसी पर लटका अंकित कुमार को ग्रामीणों के सहयोग से नीचे उतार कर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। घटना के बारे मे मृतक अंकित कुमार का पिता अर्जुन शर्मा उर्फ मनोज शर्मा ने बताया कि अंकित का 2015 से ही प्रेम प्रसंग तेयाय ओपी क्षेत्र के महेशपुर गांव निवासी रमेश शर्मा की पुत्री खुश्बू से चल रहा था। खुश्बू रिश्ते में अंकित की मामी की बहन थी।

रमेश शर्मा सपरिवार मैसूर में रहते हैं, जहां गत 27 जुलाई को खुश्बू ने किसी कारण वश फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली। जिसकी जानकरी अंकित को तस्वीर के साथ मिल गई, तभी से मृतक खुश्बू खुश्बू करता रहता था तथा उसके याद में खाना पीना छोर दिया था। घर के लोग उसके स्वभाव में आये परिवर्तन से परेशान थे उसे समझाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन अंततः अंकित बीती रात पंखा में प्लास्टिक के सहारे गले में फंदा डालकर लटक गया। परिवार में कोहराम मच गया। उक्त प्रेम प्रसंग की चर्चा पुरे गांव में हो रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: