एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में केन्द्रीय मंत्री पशुपति पारस ने की सभा

Advertisement

हाजीपुर(वैशाली)हाजीपुर की धरती मेरे लिए मां के समान है।भैया यानी स्वर्गीय राम विलास पासवान के आदेश पर ही हमने हाजीपुर से चुनाव लड़ा और जीत दर्ज करते हुए उस दिन से लगातार हाजीपुर के लोगों की सेवा में लगे हैं। भैया के सपनों को पूरा करने की जिम्मेवारी हमारे ऊपर है। भैया जब तक जिंदा रहे उन्होंने हाजीपुर के लोगों की तन मन धन से सेवा कि। मैं भी उसी तरह हाजीपुर के लोगों की सेवा कर रहा हूं और जब तक जिंदा हूं तब तक आगे भी हाजीपुर के लोगों की सेवा करता रहूंगा साथ ही विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ूंगा।

पूरे देश में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार में विकास पुरुष नीतीश कुमार के द्वारा चलाए जा रहे विकास के रास्तों पर बिहार और भारत के जनता भी उनके नक्शे कदम पर चल रही है।उक्त बातें रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय खाध प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस ने महुआ में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही।उन्होंने कहा कि रूस और यूक्रेन के बीच हुए विवाद के दौरान जब भारतीय छात्र डरे हुए थे तो देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छात्रों को कुशल पूर्वक लाने के लिये विशेष व्यवस्था की।

Advertisement

इस दौरान भारतीय झंडा विदेशों में लहराया और कई देशों में इसकी चर्चा भी हुई।युद्ध के दौरान साढ़े बाइस हजार मेडिकल के छात्रों को सकुशल देश वापस लाने के लिए बधाई के पात्र हैं।रालोजपा पारस गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस ने देश के 4 राज्यों में मिले प्रचंड बहुमत के लिए राज्यों की जनता को बधाई देते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि पूरे भारत में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास की लहर चल रही है।श्री पासवान ने विधान परिषद चुनाव को लेकर एनडीए प्रत्याशी भूषण राय के पक्ष में आयोजित पंचायत जनप्रतिनिधियों की सभा को संबोधित करते हुए हाजीपुर की चर्चा करते हुए कहा कि यहां के लोग काफी समझदार है।हाजीपुर की जनता ने मेरे बड़े भाई स्वर्गीय रामविलास पासवान को रिकॉर्ड मतों से जिताकर गिनीज बुक में नाम दर्ज कराया था।

ठीक उसी तरह सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों से अपार बहुमत से जिताने की अपील की ताकि पुरे बिहार में वैशाली जिले का नाम रौशन हो सके।उन्होंने एनडीए के कार्यकर्ताओं से घर घर जाकर प्रत्याशी भूषण राय के पक्ष में मतदान कराने की अपील की।इस दौरान उन्होंने जनप्रतिनिधियों के कहने पर श्री राय को जीत का माला भी पहनाया।इस मौके पर विधान परिषद पद के प्रत्याशी भूषण राय ने भी हाजीपुर के विकास के वादे करते हुए उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की साथ ही 14 मार्च को नामांकन में भी आने का न्योता दिया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम सिंह कुशवाहा और संचालन जदयू जिलाध्यक्ष सुभाषचंद्र सिंह और जिला पार्षद मनीष शुक्ला ने की।इस मौके पर पूर्व जदयू प्रत्याशी डॉक्टर आसमा परवीन ,जेडीयू के वरिष्ठ नेता जागेश्वर राय,पंक्षी लाल राय,प्रकाश कुमार चंदन,लोजपा के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह,ब्रह्मदेव राय,प्रमोद पासवान,घनश्याम दाहा,छोटे लाल गुप्ता,अजय भूषण दिवाकर,अमित कुमार,सुपौल टरिया की मुखिया रूबी राय,मुखिया पति दिलीप राय,युवा जेडीयू के दीपक कुमार दीपू,विनोद कुमार सुमन,अस्मिता शर्मा,अजय मालाकार के साथ साथ एन डी ए घटक दल के अनेकों कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here