अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने अधिवक्ता के भाई को मारी गोली

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, जंदाहा। रिपोर्ट: जितेन्द्र चौधरी। जंदाहा थाना क्षेत्र के डीह बुचौली गांव में एक अज्ञात बाइक सवार अपराधियों द्वारा गोली मार दिए जाने से पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता अजय कुमार सिंह के छोटे भाई आटा चक्की संचालक मनोज कुमार सिंह गंभीर जख्मी हो गए हैं। गंभीर रूप से जख्मी मनोज कुमार सिंह को आनन-फानन में स्थानीय लोगों एवं परिजनों द्वारा इलाज हेतु जंदाहा के एक निजी नर्सिग होम में लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के पश्चात गंभीर स्थिति में बेहतर इलाज हेतु उन्हें पटना रेफर किया गया है। घटना की सूचना पर जंदाहा थाना अध्यक्ष विश्वनाथ राम दल बल सहित घटनास्थल पर पहुंचे हैं। गंभीर रूप से जख्मी का जायजा लेने के पश्चात घटना के जांच पड़ताल में लगे हैं।

घटना के संबंध में मौजूद लोगों द्वारा बताया गया कि डीह बुचौली निवासी पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता अजय कुमार सिंह के छोटे भाई मनोज कुमार सिंह डीह बुचौली पंचायत के वार्ड संख्या 14 से पंच है तथा सकरौली बुचौली में अपने आटा मिल का संचालन करते हैं। प्रतिदिन की भांति मंगलवार की रात्रि लगभग 8.30 बजे अपने आटा मील का संचालन करने के पश्चात वह अपने साइकल से अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान ग्रामीण रास्ते में एक बाइक पर सवार अज्ञात अपराध कर्मियों द्वारा की गई गोलीबारी की घटना में उन्हें तीन गोली लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

Advertisement

स्थानीय लोगों एवं परिजनों द्वारा घटना की सूचना पर आनन-फानन में गंभीर रूप से जख्मी मनोज कुमार सिंह को जंदाहा के एक निजी नर्सिंग होम में लाया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के पश्चात उसे बेहतर इलाज हेतु पटना रेफर किया गया है। निजी नर्सिंग होम के संचालक डॉ नगेंद्र प्रसाद के अनुसार जख्मी मनोज कुमार सिंह को गर्दन के दाहिने ओर, पेट के दाहिने ओर एवं दाहिने जांघ में गोली लगी है।

चिकित्सक के अनुसार जांघ में लगी गोली को निकाल दिया गया है जबकि गर्दन एवं पेट में लगी गोली को प्राथमिक उपचार के पश्चात बेहतर इलाज हेतु पटना भेजा गया है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। जंदाहा थाना पुलिस घटना के गहन जांच पड़ताल में लगी है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here