हत्या कर फेकी गई अज्ञात युवक का शव बरामद

Advertisement

वाणीश्री न्यूज़, भगवानपुर । भगवानपुर थाना क्षेत्र के एलएन कालेज भगवानपुर के समीप रविवार की सुबह एनएच 22 किनारे से करीब 35 वर्षिय अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ । शव बरामद की सुचना आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई । युवक जिंस पैंट और व्लु रंग का स्वटर पहने हुए था जबकि पैड़ में जुता चप्पल नही था । युवक को गर्दन के पास गोली मारी गई प्रतीत हो था।

शव के पास काफी मात्रा में खुन गिरा हुआ था ।जिसे देखने से लग रहा था कि युवक को गोली कुछ ही समय पहले मारी गई है।लोगों का कहना था कि युवक की कही अंयंत्र गोली मार हत्या की गई है और शव को यहां फेक दिया गया है जबकि आस पास के लोगों के अनुसार अहले सुबह करीब चार बजे एक जोर की आवाज हुई थी ।

Advertisement

सुचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष राम कृष्ण परमहंस अपने दल के साथ घटना स्थल पर पहुंच घटना की जांच पड़ताल किया । जाँच के क्रम मे युवक के पास से 50 रूपये नगद और एक वाहन का चाभी बरामद किया है । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया ।

थानाध्यक्ष के अनुसार शव देखने से प्रथम दृष्या हत्या गोली मारकर हुई है। उनका कहना था कि युवक को कहीं अन्यत्र गोली मारकर यहां फेकी गई हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या कैसे हुई स्पष्ट पता चलेगा । समाचार प्रेषण तक शव का पहचान नही हुई था । फिलहाल युवक की शव बरामदगी को लेकिन क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है ।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here