वैशाली पुलिस ने किया कई ठिकानों से शराब जब्त,धंधेबाज गिरफ्तार

Advertisement

हाजीपुर(वैशाली)जिले के पटेढ़ी बेलसर सहायक थाने के जगदीशपुर गांव के एक बगीचे से बेलसर पुलिस ने बीती रात शराब से लदी एक पिकअप वैन जब्त की है।जब्त की गयी पिकअप वैन से 80 कार्टन रॉयल प्लेयर ब्रांड नाम की विदेशी शराब बरामद की गई।इसी दौरान पुलिस को लगे हाथ एक धंधेबाज भी उनके गिरफ्त में आ गया।पुलिस धंधेबाज को गिरफ्तार कर पिकअप के साथ थाने ले आयी।छापेमारी के दौरान वहां पर जमे अन्य धंधेबाज अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गये।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बेलसर ओपी के जगदीशपुर गांव स्थित एक बगीचे में कुछ धंधेबाज एक पिकअप वैन पर शराब लोड कर कहीं ठिकाने लगाने के फिराक में है।सूचना पाकर बेलसर ओपी अध्यक्ष ने सशस्त्र बलों के साथ पहुंचकर उक्त जगह पर धावा बोल दिया।इसी बीच कुछ धंधेबाज एवं चालक फरार हो गये लेकिन मौके से पुलिस ने एक लोडेड पिकअप वैन को जब्त कर ली तथा एक धंधेबाज को भी धर दबोचा।

Advertisement

गिरफ्तार धंधेबाज जगदीशपुर निवासी रामबली सिंह का लड़का छोटू कुमार है।बेलसर ओपी अध्यक्ष अशोक राम ने बताया कि कुल 80 कार्टन शराब लदी एक पिकअप वैन बरामद की गयी है।वहीं गिरफ्तार धंधेबाज से पुलिस पूछताछ कर रहीं है।वहीं दूसरी ओर गोरौल थाना की पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए एक ट्रक शराब जब्त किया है।

रात्रि गश्ती के दौरान गोरौल थाना से मात्र 500 मिटर की दूरी पर गोरौल चौक एन एच 22 पर स्थित ओवर ब्रिज पर रात्रि के 3 बजे एस आई संजय कुमार जो थाना अध्यक्ष संजीव कुमार की जगह थाना अध्यक्ष का पदभार संभाल रहे है ने ए एस आई विकास कुमार,ए एस आई राजेश पंडित,ए एस आई संजय कुमार सिंह, ए एस आई राकेश कुमार के साथ ओवर ब्रिज पर तलाशी के दौरान 647 कार्टून शराब से भरी ट्रक NL 01 K 8488 को जब्त किया।

पुलिस प्रशासन को चकमा देने के लिए ट्रक के उपर मवेशियों का भूसा लोड था और पूरा ट्रक विदेशी शराब से भरा था। ट्रक जब्त करने के साथ ही ट्रक ड्राइवर सुरेश कुमार पिता बिरबल जो राजस्थान निवासी है को गिरफ्तार कर लिया और थाने लाकर पूछताछ कर रही।
रिपोर्ट:मोहम्मद शाहनवाज अता।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here